Home मनोरंजन ‘मुझे अवॉर्ड दिया तो किसी की खैर नहीं’, कंगना ने दी धमकी,...

‘मुझे अवॉर्ड दिया तो किसी की खैर नहीं’, कंगना ने दी धमकी, तो फिल्मफेयर ने दिया रख के…

64
0

मुंबई  –  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कब क्या कर दें इसका अंदाज कोई नहीं लगा सकता हैं। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट में एक दो स्टोरी शेयर की हैं। जिसनें मनोरंजन जगत की दुनिया में भूचाल ला दिया हैं। अभिनेत्री ने अपने स्टोरी में लिखा मैंने 2014 से ही अनैतिक, भ्रष्ट और बेजा हरकतें करने वाले फिल्मफेयर को बैन किया हुआ है। इसके बावजूद ये लोग मुझे कॉल करके अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने को कहते हैं। इस साल ये मुझे ‘थलैवी’ के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं। मैं तो ये जानकर हैरान हूं कि ये लोग अब भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं।

इस तरह की गलत चीज़ों को बढ़ावा देना, मेरी गरिमा, वर्क एथिक्स और संस्कारों के खिलाफ है। इसलिए मैंने तय किया है कि मैं फिल्मफेयर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी। आपको बता दें कि अभिनेत्री को फिल्मफेयर ने उनकी फिल्म थलाइवी के लिए बेस्ट की कैटेगिरी में नॉमिनेट किया हैं। जैसे ही अभिनेत्री को इस बात का पता चला। उन्होंने फिल्मफेयर को धमदी दे डाली। कंगना के पोस्ट के बाद फिल्म फेयर ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा फिल्मफेयर पिछले 6 दशकों से निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली लोगों को सम्मानित करता आया है। कंगना की इन बातों से उन्हें ठेस पहुंची है। साथ ही फिल्मफेयर ने उस मैसेज का अंश भी शेयर किया, जो इस साल कंगना को भेजा था।

कंगना के इस रवैये को देखते हुए फिल्म फेयर ने स्पष्ट शब्दों में कहा अगर कोई नॉमिनी अवॉर्ड शो में उपस्थित नहीं होता, या परफॉर्म नहीं करता, तब भी उसे अवॉर्ड दिया जाता है। कंगना खुद पांच बार फिल्मफेयर नॉमिनी रह चुकी हैं