Home छत्तीसगढ़ बिलासपुर में हल्ला बोल; नेता प्रतिपक्ष बोले-युवाओं को न नौकरी मिली, न...

बिलासपुर में हल्ला बोल; नेता प्रतिपक्ष बोले-युवाओं को न नौकरी मिली, न भत्ता, अब रायपुर में प्रदर्शन

29
0

बिलासपुर – बिलासपुर में रविवार रात भारतीय जनता युवा मोर्चा ( BJYM) ने मशाल जुलूस निकाला। इसमें विधायकों के साथ ही BJP नेता भी सड़क पर उतरे। छत्तीसगढ़ BJP 24 अगस्त को रायपुर में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने वाली है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जिस तरह प्रदेश के युवाओं के साथ छल किया है, इससे उनका भविष्य अंधकारमय लग रहा है। वे ठगा महसूस कर रहे हैं।

BJYM ने रविवार रात लाल बहादुर शास्त्री स्कूल से मशाल जुलूस कोतवाली चौक, गोलबाजार सदरबाजार होते हुए देवकीनंदन चौक तक निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए जमकर नारेबाजी की।

इसमें पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक, मस्तूरी डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय सहित BJP नेता और BJYM के पदाधिकारी शामिल हुए।

धरम बोले- युवाओं के साथ हुआ है छलावा

मशाल जुलूस के पहले विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक ने करबला रोड स्थित भाजपा कार्यालय मीडिया से बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के इस आंदोलन में प्रदेश भर से लाखों की संख्या में युवा रायपुर में जुटेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रोजगार और बेरोजगारी भत्ते की मांग करेंगे।

विधायक कौशिक ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ राज्य के युवाओं के सब्र का बांध टूट गया है। प्रदेश के युवा बेरोजगारों ने कांग्रेस सरकार को साढ़े तीन साल का वक्त वादा निभाने के लिये दिया, लेकिन सरकार वादा निभाने में असफल रही, और बेरोजगारी भत्ते के वादे से मुकर रही है। सरकार ने उनके साथ छलावा किया है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है सरकार को सबक सिखाने का। सरकार युवाओं बेरोजगारों की समस्याओं की अनदेखी कर गहरी निद्रा में सोई हुई है।