Home छत्तीसगढ़ पति को पराई महिला के साथ देख भड़की पत्‍नी, पहले हत्‍या की...

पति को पराई महिला के साथ देख भड़की पत्‍नी, पहले हत्‍या की फिर अंगों को बिरयानी की तरह पकाकर खा गई

109
0

ईरान में एक डराने वाली वारदात हुई है। यहां पर अवैध संबंधों का पता लगने पर एक महिला ने अपने पति क हत्‍या कर दी है। किसी को इसका पता न लगे इसके लिए महिला ने जो कुछ किया वो उसे जानकर आपके रोंगटें खड़े हो जाएंगे। महिला ने खुद पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूला है।

तेहरान – पहले हत्‍या और फिर अंगों को पकाकर खा जाना, ये सोचते ही आपकी रूह कांप जाएगी। आपने अक्‍सर ऐसा किसी क्राइम शो में देखा होगा या फिर किसी क्राइम मैगजीन में पढ़ा होगा। भारत में भी ऐसे मामले सामने आए हैं जहां पर पति ने प‍त्‍नी की बेदर्दी से हत्‍या कर दी है। लेकिन पकाकर खाने का मामला अपने आप में ही डरावना है। यह डरावनी घटना हुई है ईरान में और इस मामले ने हर किसी को हैरान कर दिया है। यह दिल दहला देने वाला मामला ईरान की राजधानी तेहरान के एस्‍लामशहर का है जहां पर हुई इस घटना ने हर किसी को चौंका दिया है।

पड़ोसियों ने दी जानकारी
तेहरान के एस्‍लामशहर में इस घटना को अंजाम देने वाली महिला की उम्र 22 साल बताई जा रही है। उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। इस महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी उम्र 15 साल थी जब जबरन उसकी शादी इस व्‍यक्ति के साथ करा दी गई थी। 13 अगस्‍त को इस महिला को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को उसके पति का क्षत-विक्षत शव मिला था और इसके बाद ही उसने ये एक्‍शन लिया। इस महिला ने अपने पति के शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उसे एक हांडी में पका दिया। पड़ोसियों को घर से जब बदबू आनी शुरू हुई तो उन्‍होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस की तरफ से इस पूरी घटना के बारे में विस्‍तार से ईरान की मीडिया को बताया गया।

पति लेकर आया चाकू
पुलिस की तरफ से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक इस महिला को पता लगा था कि उसके पति के किसी और के साथ रिलेशन हैं। उसने अपने घर में पति को उस महिला के साथ पकड़ा था। महिला के मुताबिक शादी जबरन कराई गई और इस वजह से वह उसमें जरा भी रूचि नहीं लेता था। ब्रिटिश अखबार द सन ने मुताबिक महिला पति के व्‍यवहार से तंग आ गई थी। वह रोज उसे और उसकी पांच साल की बेटी को पीटता था। साथ ही उसके कई महिलाओं के साथ संबंध हो गए थे। पति की दोस्‍त जब घर से चली गई तो महिला का अपने पति से खूब झगड़ा हुआ। उसका पति झगड़े के बीच ही चाकू लेकर आ गया था।

पति से पूछा मारने का तरीका
पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने पति से कहा कि अगर वो उसे धोखा दे रहा है तो उसकी जान ले ले ताकि पति को छुटकारा मिल जाए। उसने पति से पूछा कि वो उसे कैसे मारना चाहेगा। पति ने जवाब दिया, ‘मैं तुम्‍हारे पेट पर चाकू मारता।’ इसके बाद उसने अपने पति से चाकू छीन ली और उस पर हमला कर दिया। महिला ने अपने पति से कहा, ‘देखो, अब मैं तुम्‍हारी जान ऐसे लूंगी।’

हमले से उसका पति जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया। एस्‍लामशहर के पुलिस चीफ कर्नल अली आगाकरखान ने कहा है कि महिला ने शुरुआत में गलत बातें कही थीं लेकिन बाद में उसने विस्‍तार से बताया कि कैसे उसने अपने पति की जान ली है। इस महिला का नाम सामने नहीं आया है। इसने स्‍थानीय मीडिया को बताया है कि उसकी गिरफ्तारी के बाद उसकी बेटी का क्‍या होगा, ये चिंता उसे लगातार सता रही है।