Home छत्तीसगढ़ रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने की भूपेश सरकार...

रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने की भूपेश सरकार की तारीफ,कहा.. गौ सेवा के नेक कार्य के लिए इस सरकार को बधाई देता हूं

32
0

रायपुर – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी का रायपुर एयरपोर्ट पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया। बता दें कि भाजपा प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन है. शिविर रायपुर के जैनम मानस भवन में चल रहा है. दरअसल प्रशिक्षण शिविर में कल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच एकजुटता पर फोकस किया गया।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशू त्रिवेदी आज सुबह रायपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने माना एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा की, वही गौमूत्र खरीदी को लेकर भूपेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा – गौसेवा के कार्यों को साकार कर रही सरकार,सरकार को इस नेक कार्य के लिए बधाई देता हूं.

बता दें कि आज भाजपा प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन है. शिविर रायपुर के जैनम मानस भवन में चल रहा है. दरअसल प्रशिक्षण शिविर में कल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच एकजुटता पर फोकस किया गया।

वक्ताओं ने कहा कि जब तक बड़े और छोटे नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच तालमेल नहीं होगा, तब तक सत्ता संभव नहीं है। कांग्रेस के अधूरे चुनावी वादों पर घेरने की रणनीति बनाई गई। इसमें रोजगार, शराबबंदी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने की कार्ययोजना बनाई गई।