Home छत्तीसगढ़ 12वीं के CBSC बोर्ड में फेल होने से आहत छात्र ने शिवनाथ...

12वीं के CBSC बोर्ड में फेल होने से आहत छात्र ने शिवनाथ नदी में लगाई छलांग -अब तक सुराग नहीं !

32
0

भाटापारा – CBSC बोर्ड ने 10वीं और 12वीं टर्म 2 के फाइनल रिजल्ट घोष‍ित कर दिया है. इसमें कुल 94.40 फीसदी छात्र पास हुए हैं. इसी बीच छत्तीसगढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. फेल होने के कारण एक छात्र ने नदी में छलांग लगा दी है, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

मिली जानकारी के मुताबिक भाटापारा के सेमरिया घाट पुल से छात्र ने शिवनाथ नदी में छलांग लगाई है. कक्षा 12वीं का छात्र था. आज ही रिजल्ट निकला है. रिजल्ट में फेल होने से आहत होकर प्राण घातक कदम उठाया है.

घटना की सूचना पर भाटापारा ग्रामीण पुलिस सहित अधिकारी सेमरिया घाट पहुंचे हुए हैं. गोताखोर की टीम को भी बुलाया गया है. छात्र का नाम कुशल साव बताया जा रहा. भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का मामला है

बता दें कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE)ने आज यानी 22 जुलाई 2022 को ठीक 02 बजे सीबीएसई बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट जारी होने के बाद सीबीएसई बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbseresults.nic.in, cbse.gov.in, parikshasangam.cbse.gov.in पर उपलब्ध करवा दिया गया है.

इसके अलावा छात्र डिजिलॉकर, उमंग एप और results.gov.in पर भी परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं. पिछली बार के मुकाबले इस बार कक्षा 10वीं और 12वीं का परिणाम काफी अच्छा देखने को मिला है. 12वीं कक्षा के 1.34 लाख बच्चों ने 90 पर्सेंट से ज्यादा मार्क्स प्राप्त किए हैं