Home छत्तीसगढ़ सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने ही लगाई थी ड्रग्स की लत, NCB...

सुशांत को रिया चक्रवर्ती ने ही लगाई थी ड्रग्स की लत, NCB का बड़ा खुलासा, जानिए क्या होगी सजा..

76
0
दो साल पहले सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके कमरे में मिला था. आजतक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. इस मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स विभाग की टीम ने बड़ा खुलासा किया है. कहा है कि सुशांत को ड्रग्स की लत रिया चक्रवर्ती ने लगाई थी…

नई दिल्ली – सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आदत उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ने ही लगाई थी. इसका खुलासा एनसीबी ने किया है. इस बारे में  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में रिया और उनके भाई शोविक चर्कवर्ती के खिलाफ चार्ज ड्राफ्ट किए हैं. जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. सुशांत सिंह राजपूत को भी उसने ही नशे की लत लगाई थी.

एनसीबी ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदाऔर उसके लिए भुगतान किया. मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप लगाए गएहैं. NCB ने अपने चार्ज ड्राफ्ट में दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा लिया. गांजे की डिलीवरी लेने के बाद रिया ने इसे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को सौंपा

गांजे के लिए रिया ने किया पेमेंट

रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान गांजे की इन डिलीवरी की पेमेंट की. ड्राफ्ट के मुताबिक, रिया ने एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 8[c] के साथ 20[b][ii]A, 27A,28, 29 & 30 के तहत अपराध किया है.

रिया को हो सकती है 10 साल की जेल

एनसीबी ने जो खुलासे किए हैं और दावे पेश किये हैं, वो अगर सही पाए जाते हैं तो रिया चक्रवर्ती को 10 साल की जेल की सजा हो सकती है.

बता दें कि कोविड काल में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. सुशांत की फैमिली ने सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था. सुशांत केस की कई जांच एजेंसियों ने तहकीकात है लेकिन मौत की वजह आज तक सामने नहीं आ पाई है. ऐसे में एनसीबी का ये दावा कितना सही साबित होगा, देखना है.