Home बालाघाट कमिश्नर श्री चन्द्रशेखर ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण

कमिश्नर श्री चन्द्रशेखर ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण

38
0

मरीज का जिला चिकित्सालय में मुफ्त में ईलाज होना चाहिये—कमिश्नर श्री चंद्रशेखर

सुनील खोब्रागढे (विशेष प्रतिनिधि )
बालाघाट।- जबलपुर संभाग के कमिश्नर बी चंद्रशेखर ने 14 जून को बालाघाट प्रवास के दौरान जिला चिकित्सालय का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा और कोविड-19 की तिसरी लहर के आने की संभावना को देखते हुए मरीजों के उपचार के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर श्री दीपक आर्य, सहायक कलेक्टर श्री दलीप कुमार, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय, सिविल सर्जन डॉ अजय जैन एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


कमिश्नर श्री चंद्रशेखर ने जिला अस्पताल के वार्डों का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने अस्पताल की साफ-सफाई एंव वार्डों की व्यवस्थाओं को देखा । उन्होंने पैथोलॉजी लैब, सिटी स्कैन, शिशु वार्ड, आईसीयू वार्ड एवं इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली । उन्होंने जिला अस्पताल में बने रहे ऑक्सीजन प्लान्ट के कार्य को भी देखा।
कमिश्नर श्री चन्द्रशेखर ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अस्पताल की साफ-सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रखें और स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि जिला चिकित्सालय में आने मरीजों का मुफ्त में ईलाज होना चाहिए। मरीज को दवायें एवं जरूरी जांच की सारी सुविधा जिला चिकित्सालय में मिलना चाहिए।