Home शिक्षा बीटेक, एमबीए की डिग्री वालों के लिए सरकारी नौकरियां, जानें सैलेरी

बीटेक, एमबीए की डिग्री वालों के लिए सरकारी नौकरियां, जानें सैलेरी

102
0

भारत डायनामिक्स लिमिटेड प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट ऑफिसर पदों पर भर्तियां कर रहा है. बीटेक और एमबीए पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं.

बीटेक और एमबीए की डिग्री वाले अभ्यर्थियों के लिए भारत डायनामिक्स लिमिटेड में नौकरी के अच्छे अवसर हैं. कंपनी प्रोजेक्ट इंजीनियर और प्रोजेक्ट ऑफिसर के 70 पदों पर भर्तियां करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. अभ्यर्थियों को भारत डायनामिक्स की वेबसाइट bdl-india.in पर जाकर आवेदन करना है. ये भर्तियां हैदराबाद स्थित कंपनी की कॉर्पोरेट ऑफिस, कंचनबाग यूनिट और भानुर यूनिट व आंध्र प्रदेश में विशाखपत्तनम यूनिट के लिए होंगी.

नोटिफिकेशन में कहा गया है कि आवेदन करते वक्त अभ्यर्थी निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा. इसलिए इस बात का ध्यान रखें.

आवेदन की शुरुआत- 12 मार्च 2021
आवेदन की अंतिम तिथि- 31 मार्च 2021
पदों का विवरण
प्रोजेक्ट इंजीनियर- 55 पद
प्रोजेक्ट ऑफिसर- 15

आयु सीमा- अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए. अधिकतम आयु सीमा में एससी/एसटी को पांच साल व ओबीसी को तीन साल की छूट दी जाएगी.

आवश्यक योग्यता-

प्रोजेक्ट इंजीनियर- संबंधित विषय में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए.
प्रोजेक्ट ऑफिसर- अभ्यर्थी को न्यूनतम 60% अंकों के साथ एमबीए की डिग्री होनी चाहिए.

अभ्यर्थियों को कम से कम एक साल संबंधित फील्ड में कार्य का अनुभव भी जरूरी है.

चयन प्रक्रिया

प्रोजेक्टर इंजीनियर और ऑफिसर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सेलेक्शन लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत साक्षात्कार और दस्तावेज़ सत्यापन के आधार पर किया जाएगा.

वेतनमान

प्रोजेक्ट ऑफिसर- 30,000 से 33,000

प्रोजेक्ट ऑफिसर- 36,000 से 39,000