Home अन्य मुर्गी की बच्चे बारिश में भीग रहे थे, बचाने के लिए मां...

मुर्गी की बच्चे बारिश में भीग रहे थे, बचाने के लिए मां ने किया क्या देखें…

71
0

दुनिया में मां ही एक ऐसी इंसान होती है जो हर हाल में अपने बच्चों (Children) को खुश देखना चाहती है और उन्हें सुरक्षा (Security) प्रदान करना चाहती है. फिर चाहे वह इंसानों की हो या किसी जानवर या पक्षी की. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो आपको हैरान कर देगा. जिसमें एक मुर्गी और उसके चूजों को देखा जा सकता है. जो बारिश में भीग रहे हैं. लेकिन मुर्गी अपने बच्चों को बचाने के लिए जो करता है वह वाकई काबिले तारीफ है.

यकीनन ये वीडियो आपको एक बार फिर से सोचने को मजबूर कर देगा कि मां जब हमारे लिए इतना त्याग करती है तो कई बार बच्चे क्यों बूढ़े मां-बाप की देखभाल नहीं करते. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) की अधिकारी सुधा रमन ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधा रमन ने लिखा, क्योंकि वह एक मां है.

मुर्गी के इस अनोखे तरीके को देखकर यूजर्स हैरान है. और सब मुर्गी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को सुधा रमन ने 20 जनवरी की रात को शेयर किया था. जिसे अब तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक पांच हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 846 बार शेयर किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.