Home जानिए वनप्लस कंपनी ने OnePlus Republic Day Sale का ऐलान किया है, ऑफर...

वनप्लस कंपनी ने OnePlus Republic Day Sale का ऐलान किया है, ऑफर में पाएं OnePlus 8T, OnePlus Nord के अलावा वनप्‍लस टीवी पर बंपर डिस्‍काउंट….

56
0

OnePlus हमेशा से एक लोकप्रिय ब्रांड रहा है। यह ब्रांड अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ सालों में वनप्लस कंपनी ने OnePlus 8T और OnePlus Nord जैसे काफी सारे प्रीमियम स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च किया है, जो यूज़र्स के लिए कई जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है और उनका भरोसा जीतने में कामयाब रहे हैं।

Oneplus ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में भी विस्तार किया है क्योंक् हाल में ही कंपनी अपने एक फिटनेस बैंड को लॉन्च किया है। इसके अलावा भी वनप्लस कंपनी ने स्मार्टफोन के अलावा स्मार्ट टीवी, ऑडियो आइटम्स समेत काफी सारे प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है।

अगर आप वनप्लस के इन डिवाइस में से किसी चीज को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आपके पास एक बेहतरीन मौका है। वनप्लस कंपनी ने OnePlus Republic Day Sale का ऐलान किया है, जिसमें शानदार डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Republic Day Sale पर OnePlus 8T 5G का ऑफर

हम प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 8T 5G से ही शुरुआत करते हैं। यह एक बेज़ल लेस फोन है। यह AMOLED डिस्प्ले और कटिंग एज़ टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो यूज़र्स को एक सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स का अनुभव प्रदान करता है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 5G सपोर्ट के साथ सुपरफास्ट Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट को शामिल किया है।

यह फोन ड्रैगन फास्ट चार्जिंग स्पीड, रिडिफाइन कैमरा कैपेबिलिटीज़ के साथ आता है, जिसकी कीमत 42,999 रुपए है। इस फोन को Aquamarine Green और Lunar Silver कलर ऑप्शन में खरीदा जाता है।अगर आप इस फोन को रिपब्लिक डे ऑफर में खरीदेंगे तो आपको सिर्फ 38,999 रुपए ही खर्च करने पड़ेगे। आप 19 जनवरी से 23 जनवरी के बीच में अमेज़न की साइट पर चल रहे Amazon Great Republic Day Sale पर 4000 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं।

आप अमेज़न कूपन्स की तरफ से 2,500 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं और एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए 1,500 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप oneplus.in या OnePlus App Store से इस फोन को खरीदेंगे और अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर oneplus.in, OnePlus Store App और OnePlus Experience Store के जरिए फोन को खरीदते हुए एचडीएफसी बैंक कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 2000 रुपए का डिस्काउंट और ईज़ी ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।

OnePlus Nord पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

OnePlus Nord ने लॉन्च होने के बाद बहुत सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। यह हर वक्त में सबसे ज्यादा प्री-बुक किए जाने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो यह सुपरफास्ट Qualcomm Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर और N90 Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

इसके अलावा इस फोन में एक अल्टीमेट कैमरा सेटअप भी है। इश फोन को यूज़र्स Blue Marble, Gray Ash और Grey Onxy कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।OnePlus Nord के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है। हालांकि इस सेल यानि OnePlus Republic Day Sale के दौरान यूज़र्स इस फोन को बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

6 महीने की नो कॉस्ट EMI

HDFC Bank कार्ड यूज़र्स को इस सेल के दौरान Oneplus Nord को खरीदने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि ये ऑफर क्रेडिट कार्ड के जरिए और ईएमआई पर खरीदारी करने पर दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 500 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट और 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जाएगा।

OnePlus TVs पर भी मिलेगा डिस्काउंट

Oneplus TV पर भी इस सेल में डिस्काउंट दिया जा रहा है। जैसा कि कंपनी की टैगलाइन कहती है, “Never Settle with its Sleek” यानि चिकनाई में कभी सेटन नहीं, ठीक ऐसा ही कुछ वनप्लस की स्मार्ट टीवी कहती है। इस टीवी में बॉर्डरलेस डिस्प्ले है, जो शानदार व्यूइंग क्वालिटी और बेहतरीन सिनेमाटिक एक्सप्रीरियंस देती है।

OnePlus TV Y Series और OnePlus TV Q1 सीरीज डॉल्बी ऑडियो सिस्टम समेत एक जबरदस्त सॉफ्टवेयर के साथ आता है, जो इस टीवी की पर्फोमेंस में चार चांद लगा देते हैं। OnePlus TV Y सीरीज को कंपनी ने 14,999 रुपए की किफायती शुरुआती कीमत से बिक्री के लिए पेश किया था।OnePlus TV Q1 सीरीज की बात करें तो इस टीवी में कंपनी ने 55 इंच की 4K OLED डिस्प्ले दी है, जो डॉल्बी विज़न और 50W के 8 स्पीकर के साथ आता है।

इस टीवी का Dolby Atoms एक डायनमिक पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है और एक बेहतरीन साउंड सेटअप के साथ इस टीवी को शानदार बना देता है। इस टीवी को कंपनी ने 62,900 रुपए में बिक्री के लिए पेश किया था लेकिन इस सेल के दौरान आप इस टीवी को एक बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।Oneplus Republic Day Sale में वनप्लस की इन दोनों टीवी पर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिलेगा। OnePlus TV Q सीरीज पर 4000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा वहीं OnePlus TV Y सीरीज पर 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हालांकि ये डिस्काउंट ऑफर HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई के जरिए ट्रांजैक्शन करने पर मिलेगा। OnePlus TV Y Series के 43 इंच मॉडल पर भी यूज़र्स को 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus Y Series के 32 इंच वाले मॉडल को खरीदने पर 5000 रुपए का बड़ा डिस्काउंट यूज़र्स को दिया जाएगा।

OnePlus Accessories को भी डिस्काउंट में खरीदें

OnePlus Accessories को भी इस Republic Day Sale के दौरान अच्छे-खासे डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। 19 जनवरी से 24 जनवरी तक चलने वाले इस सेल में वनप्लस के कुछ अन्य प्रॉडक्ट पर भी डिस्काउंट मिलने वाला है। OnePlus PowerBank को इस सेल के दौरान oneplus.in और Oneplus Store App के जरिए 999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Bullets Wireless Z Series को oneplus.in और OnePlus App Store के जरिए 1,899 रुपए में खरीदा जा सकता है। OnePlus Buds भी 4,699 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। OnePlus Buds Z को भी डिस्काउंट के साथ 2,799 रुपए में खरीदा जा सकता है। OnePlus Bullets Wireless Z Bass Edition, OnePlus Buds और OnePlus Buds Z भी इस लिस्ट में शामिल हैं क्योंकि इन्हें amazon.in और flipkart.in समेत वनप्लस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स या अन्य रिटेल आउटलेट्स पर 5% डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

OnePlus Red Cable Club Members को मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

Oneplus फैन्स OnePlus Red Cable Club से जुड़ सकते हैं और OnePlus Store App या oneplus.in पर साइन करके 100 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। यह ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है। Red Cable Prive पर Red Cable Club मेंबर्स OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8T 5G को खरीदने पर OnePlus PowerBank का वाउचर भी जीत सकते हैं।

हालांकि यह ऑफर 31 जनवरी तक वैलिड रहेगा। OnePlus Red Cable Club मेंबर्स को 50% का डिस्काउंट वाउचर भी मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल OnePlus 3 से OnePlus 6T के स्मार्टफोन्स की बैटरी रिप्लेसमेंट करने में किया जा सकता है।