Home जानिए रिलायंस जियो के 3 धांसू प्लान फ्री कॉल के साथ हर दिन...

रिलायंस जियो के 3 धांसू प्लान फ्री कॉल के साथ हर दिन 3GB डेटा…

93
0

रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान्स 1 जनवरी 2021 से पहले के मुकाबले ज्यादा फायदे वाले हो गए हैं। कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स में किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग पूरी तरह फ्री कर दी है। यानी, जियो यूजर्स देश भर में किसी भी नंबर पर फ्री में कॉल कर सकते हैं। अगर डेटा की बात करें तो जियो के पास हर दिन 3GB तक डेटा देने वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। हम आपको बता रहे हैं कि जियो के किन प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। साथ ही, इन प्लान्स में और क्या-क्या फायदे यूजर्स को मिलते हैं।

349 रुपये वाले प्लान में 84GB डेटा
रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा मिलता है।

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। यानी, प्लान में यूजर्स को टोटल 84GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में 1GB डेटा 4.15 रुपये का पड़ता है।

401 रुपये वाले प्लान में 90GB डेटा
हर दिन 3GB डेटा देने वाला जियो का दूसरा प्लान 401 रुपये वाला है। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा के अलावा 6GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 90GB डेटा मिलता है। प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Infinix के स्मार्टफोन, TV और ईयरफ़ोन पर तगड़ा डिस्काउंट, जानें

999 रुपये वाले प्लान में 252GB डेटा
रिलायंस जियो के 999 रुपये वाले प्लान में भी हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। प्लान में यूजर्स को टोटल 252GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में 1GB डेटा 3.96 रुपये का पड़ता है।