Home समाचार कांग्रेसी नेता शशि थरूर बोले- वायरस किसी राजनीतिक दल को नहीं देखेगा…

कांग्रेसी नेता शशि थरूर बोले- वायरस किसी राजनीतिक दल को नहीं देखेगा…

50
0

देश में कोरोना को लेकर खौफ का माहौल है और लगातार देश में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसको लकेर प्रधानमंत्री मोदी ने देश मे जनता कर्फ्यू की अपील की है. पीएम के इस अपील का समर्थन अब विपक्षी भी कर रही है. अब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने रविवार को जनता कफ्र्यू की प्रधानमंत्री की अपील का समर्थन किया है.

बता दें कि शशि थरूर ने खुद भी यह अपील मानने की बात कही. इसके अलावा उन्होंने यह भी जोड़ा कि प्रधानमंत्री कोरोना से मुकाबले के लिए किसी कार्रवाई की बात नहीं बता सके. गौरतलब है कि गत दिवस पीएम ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में रविवार को जनता कफ्र्यू का आहान किया था.

कांग्रेसी नेता शशि थरूर के मुताबिक देश के लोगों को एक साथ आने की जरूरत है, क्योंकि वायरस किसी राजनीतिक दल को नहीं देखेगा. प्रधानमंत्री ने पूरे देश की एकजुटता की जो अपील की है वह सही है. जनता कफ्र्यू इसी का एक तरीका है. रविवार इसके लिए सबसे आसान दिन है.

इसके अलावा कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने भी प्रधानमंत्री द्वारा बताए गए कदमों का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, पीएम को सामाजिक और आर्थिक कदम उठाने होंगे तथा बिना समय गंवाए साहसिक फैसले लेने होंगे. चिदंबरम ने कहा, कल मुझे लगा कि प्रधानमंत्री हालात जांच रहे हैं.