Home समाचार ‘आप’ नेता ताहिर हुसैन के घर की छत से मिले पत्थर और...

‘आप’ नेता ताहिर हुसैन के घर की छत से मिले पत्थर और पेट्रोल बम, आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या का है आरोप…

44
0

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप लगा है। ताहिर हुसैन के घर की छत पर बोरों में भरे पत्थर और कैरेट में रखे पेट्रोल बम मिले हैं. ताहिर फिलहाल अपने घर पर नहीं हैं।

अंकित के पिता ने उनके बेटे की हत्या में आम आदमी पार्टी(आप) के पार्षद ताहिर हुसैन का हाथ होने की बात कही है, वहीं ताहिर हुसैन ने इन आरोपों को गलत बताया है।

पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे बैठे दंगाइयों ने उनके बेटे को खींच लिया। इसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे दंगाइयों ने की है।

उन्होंने ये जानकारी दी कि उन्हें आस पड़ोस के लोगों से पता चला कि मंगलवार दिन में करीब पांच बजे अंकित लोगों को समझा रहे थे। इसी दौरान ताहिर के घर से निकले दंगाइयों ने उन्हें घेरकर अंदर घसीट लिया।

एक रिश्तेदार के घर से ताहिर हुसैन ने विडियो जारी कर अपने को पाक-साफ बताया है। कौन हैं ये ताहिर हुसैन? ताहिर दिल्ली की राजनीति का चर्चित चेहरा नहीं हैं। हालांकि पूर्वोत्तर दिल्ली में शाहदरा, नेहरू नगर, चांदबाग के इलाके में ताहिर का रसूख है। मुसलमानों के बीच इनकी पैठ है।