Home व्यापार सैमसंग अपने 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, हो सकता है...

सैमसंग अपने 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, हो सकता है 2020 में लाँच

75
0

सैमसंग अपने 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है यह फोन 2020 में लाँच किया जा सकता है। 5जी सपोर्ट वाले ए सीरिज पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह फोन मिंड रेंज में उतारा जा सकता है। इस फोन की कीमत भी कम हो सकती है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि SamMobile की एक रिपोर्ट के अनुसार चीन के लिए कंपनी एक 5जी स्मार्टफोन को डवलप कर रहा है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इसको लेकर जानकारी आयी है कि इस फोन का का मॉडल नंबर एसएम-ए7160 हो सकता है। इस फोन के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन का नाम Galaxy A71 5G हो सकता है। आपको बता दे कि रिपोर्ट के अनुसार फोन को मिड सेगमेंट में उतारा जा सकता है। फोन के प्रोसेसर को लेकर भी जानकारी सामने आयी है।

इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें एक्सीनाॅस 980 प्रोसेसर दिया जा सकता है जो कि फोन को कीमत कम में उपलब्ध हो सके। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को सबसे पहले चीन में पेश किया जा सकता है। वैसे इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है।

इसकी स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है, जो कि अपने आप में काफी खास है। लाँच तारीख को लेकर तो कुछ नही कहा गया है लेकिन बताया जा रहा है कि इसको 2020 मार्च में पेश किया जा सकता है।