Home व्यापार 84 दिनों दिन के लिए एयरटेल में सबसे सस्ता प्लान, आप भी...

84 दिनों दिन के लिए एयरटेल में सबसे सस्ता प्लान, आप भी जानिए

147
0

एयरटेल कंपनी ने हिम्मत नहीं हारी तथा टेलीकॉम मार्केट में जैसे के तैसे ही चट्टान की तरह खड़ी है. हालांकि जियो कंपनी के आने से एयरटेल कंपनी की मार्केट में काफी उथल-पुथल हुई थी. लेकिन इस परिस्थिति को भी एयरटेल कंपनी ने बखूबी संभाला तथा मार्केट में अपने धुआंधार प्लान के चलते बनी रही है.

आपको पता होगा कि जियो कंपनी ने अन्य ऑपरेटर पर कॉलिंग की सुविधा फ्री में देना बंद कर दिया है. लेकिन अभी भी एयरटेल कंपनी अन्य नेटवर्क ऑपरेटर्स को बिल्कुल फ्री में वॉइस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रही है. जिसका जीता जागता उदाहरण एयरटेल कंपनी का ₹399 वाला प्लान है. जिस वजह से जियो के कुछ ग्राहक एयरटेल में पोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. एयरटेल के टेलीकॉम मार्केट की बात करें तो इन दिनों मार्केट में ₹245 वाला ऑफर खूब धूम मचाए हुए हैं.

245 रुपए में 84 दिनों तक
एयरटेल कंपनी के ₹245 वाले ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवा दी जाती है. साथ ही खुशी की बात यह है कि एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में ग्राहक वॉइस कॉलिंग तथा डाटा का आनंद भी उठा सकते हैं. शायद यही कारण है कि इन दिनों एयरटेल कंपनी का यह ऑफर टेलीकॉम मार्केट में खूब धूम मचाए हुए हैं. एयरटेल ग्राहकों को ₹245 वाले रिचार्ज में ₹245 का ही टॉक टाइम मिल जाता है.

कॉलिंग तथा डाटा
एयरटेल ग्राहक ₹245 के टॉकटाइम का इस्तेमाल वॉइस कॉलिंग करने के लिए कर सकते हैं. 245 रुपए वाले प्लान के टॉकटाइम की वैलिडिटी 84 दिनों के लिए रहेगी. वहीं पर डाटा के बारे में बात करें तो एयरटेल ग्राहकों को इस ऑफर में 84 दिनों के लिए 2GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है. मतलब साफ है कि अब लंबी वैलिडिटी के साथ डाटा तथा वॉइस कॉलिंग की सुविधा कम कीमत में मिल जाएगी. एयरटेल कंपनी का यह ऑफर कम डाटा तथा कॉलिंग इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के बीच में खूब प्रसिद्ध हो रहा है.