Home समाचार अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, बताई जा रही है एडमिट होने...

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, बताई जा रही है एडमिट होने की ये वजह…

113
0

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की इन दिनों तबीयत ठीक नहीं चल रही है. पिछले तीन दिनों से वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें सुबह तीन बजे नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया. खबरों के मुताबिक उन्हें एक दो दिन और अस्पताल में लग सकते हैं. सम्भवता अमिताभ को रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है.

अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में काफी सीक्रेट रखा गया है. इसी के चलते बॉलीवुड के किसी स्टार्स को इसकी भनक नहीं लग पाईं. अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की वजह रूटीन चेकअप बताया जा रहा है. लेकिन अब सवाल ये उठता है कि यदि ये रूटीन चेकअप होता तो बिग बी को सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती क्यों किया जाता. हालांकि अस्पताल की ओर से अभी किसी भी तरह का कोई हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया गया है.

हालांकि अमिताभ बच्चन रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं. वर्ष 2012 में भी सर्जकी की वजह से 12 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी. इस दौरान उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था. जिसके चलते वो खतरें से बाहर आ गए थे. लेकिन तभी वो एक नई बीमारी के चपेट में आ गए थे.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उस दौरान जिन डोनर्स ने खून चढ़ाया था उसमें से एक को हेपेटाइटिस बी था. इसी के जरीए उन्हें भी हो गया. उन्होंने बताया कि वर्ष 2000 में एक रूटीन चेकअप में सामने आया कि मेरा लिवर इंफेक्टेड है. बताते चलें कि अमिताभ बच्चन अपने सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जिंदा है.

हेपेटाइटिस की वजह से उनका तकरीबन 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है.बताते चलें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 11 में नजर आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड में वो अपनी आने वाली चार फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें गुलाबो-सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र शामिल है.