Home जानिए 10 भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 किसी परी से...

10 भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 किसी परी से कम नहीं

88
0

आज हम दस भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे मे बात करेंगे और बताएंगे कि आखिर ये है कोन।

10. महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम जीवा है। साक्षी सोशल मीडिया पर ख़ूब एक्टिव रहती हैं।

9. युवराज सिंह हेजल कीच

आपको बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी साल 2016 में हुई थी। अभिनेत्री हेजल कीच कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वे सलमान खान के साथ फ़िल्म बॉडीगार्ड में भी काम कर चुका हैं।

8. शिखर धवन आयशा मुखर्जी

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी काफी स्टाइलिश है। दोनों ने साल 2012 में शादी की है इनका एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। आयशा मुखर्जी किक बॉक्सर भी रही हैं। फिलहाल इन दोनों के बीच तलाक हो गया है

7. दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल

दिनेश कार्तिक ने दीपिका से साल 2015 में शादी की। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इन दोनों के बीच तलाक हो गया है

6. हरभजन सिंह और गीता बसरा

हरभजन सिंह की शादी गीता बसरा से हुई है। दोनों की शादी साल 2015 में हुई। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है। गीता अभिनेत्री रह चुकी हैं।

5. चेतेश्वर पुजारा और पूजा

चेतेश्वर पुजारा की शादी पूजा से हुई। दोनों की शादी साल दो हज़ार में हुई। पूजा अक्सर क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में दिखती हैं।

4. सुरेश रैना और प्रियंका

सुरेश ने प्रियंका से शादी की है प्रियंका एक बैंकर हैं। दोनों की शादी साल 2015 में हुई। दोनों की एक बेटी है।

3. रोहित शर्मा और रितिका

रोहित शर्मा ने साल 2015 में रीतिका से शादी की। रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं। रोहित के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं।

2. गौतम गंभीर और नताशा

गौतम गंभीर ने नताशा के साथ साल 2011 में शादी की थी। के अभिनेता से शादी की थी दोनों की एक बेटी भी है।

1. अश्विन और प्रीति

अश्विन और प्रीति ने साल 2011 में शादी की। प्रीति पिछले साल उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने सोशल मीडिया खुद अपने पति अश्विन को ट्रोल किया था।