Home मनोरंजन पति के चक्कर में अपना करियर भूल बैठी ये अभिनेत्री..

पति के चक्कर में अपना करियर भूल बैठी ये अभिनेत्री..

295
0

मेरे प्यारे दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भाग्यश्री है. जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल सही सुना. साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ बॉलीवुड में दिग्गज अभिनेता सलमान खान लीड रोल में थे. इनकी यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आज भी फिल्म टीवी पर आ रही है तो प्रेम और सुमन की लव स्टोरी में हम भी खो जाते हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म के जरिए भाग्यश्री में फैंस की वाहवाही के साथ-साथ और भी कई अवार्ड अपने नाम कर लिए थे. इनका नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता था. सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे सफल माना जा रहा था. हर निर्माता भाग्यश्री को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे, लेकिन यह बात जानकर आपको बेहद हैरानी होगी कि उनकी यह फिल्म उनके करियर और आखरी सुपरहिट फिल्म बनी.

इस फिल्म के बाद ही भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी कर ली. शादी करने के बाद उन्होंने पति के अलावा किसी और के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया और अपने पति के साथ मिलकर कुछ फिल्में भी बनाई जो फ्लॉप हो गई. उनके इस फैसले ने उनका पूरा करियर को बर्बाद कर दिया.