Home जानिए 11,999 में मिलेगा Samsung का ये शानदार फ़ोन..

11,999 में मिलेगा Samsung का ये शानदार फ़ोन..

77
0

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। सैमसंग ने इस फोन को खासतौर से मिलेनियल्स और Gen Z के लिए डिजाइन किया है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते है।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स को काफी शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन में मौजूद अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो ये फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रेकग्निशन फीचर के साथ आता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए गैलेक्सी A20s में डॉल्बी ऐटमॉस सराउंड साउंड टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तर बढ़ाया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता के विषय में ज्यादा जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे फोन के 3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये और 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है। फोन की बिक्री आज से सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी शुरू हो गई है।