Home समाचार अपने जबरा फैन से मिल भावुक हुए विराट कोहली, पहले ध्यान से...

अपने जबरा फैन से मिल भावुक हुए विराट कोहली, पहले ध्यान से देखा फिर लगा लिया गले

47
0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जहां भी खेलने जाते हैं वहां अपने बहुत से फैन बना लेते हैं. विराट चाहे मैदान पर हों या बाहर, हर जगह उनके व्यवहार की तारीफ की जाती है.

ऐसा ही उनका व्यवहार हाल ही में चर्चा में आया, जब उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले अपने एक फैन से मुलाकात की. इस फैन से मुलाकात के दौरान विराट काफी भावुक हो गए थे और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इस फैन ने अपने पूरे शरीर पर विराट के टैटू बनवा रखे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट के इस फैन का नाम पिंटू है. पिंटू ओडिशा का रहने वाला है और उसने अपने शरीर पर विराट के करीब 15 टैटू बनावाए हैं. पीठ पर विराट का नाम, चेस्ट पर विराट का चेहरा और बाकी शरीर पर उनके मिले हुए अवॉर्ड्स और जर्सी नंबर पिंटू ने गुदवाए हुए हैं.

विराट कोहली ने जब पिंटू के शरीर पर अपने नाम, चेहरा और करियर से जुड़े हुए टैटू देखे तो वे काफी भावुक हो गए. विराट काफी देर तक उन्हें ऐसे ही देखते रहे और फिर उन्होंने पिंटू को गले लगा लिया.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट मैच का आज दूसरा दिन है. टीम इंडिया ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत रखी है. बारिश के चलते, बुधवार को दिन का आखिरी सत्र धुल गया था. तब तक भारत ने 59.1 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए 202 रन बना लिए थे.

पहले दिन रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने खूब रन बटोरे. रोहित ने 174 गेंदों का सामना कर 115 रन बनाए. इस दौरान उन्‍होंने 12 चौके और पांच छक्के लगाए. वहीं, मयंक ने 183 गेंदें खेलकर 84 रन बनाए हैं. उन्‍होंने 11 चौके तथा दो छक्के लगाए. वह अपने करिअर के पहले शतक से सिर्फ 16 रन दूर हैं.