Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें 12 साल की बेटी से दरिंदगी करना चाहा पिता, पाप का अहसास...

12 साल की बेटी से दरिंदगी करना चाहा पिता, पाप का अहसास हुआ तो..

57
0

आगरा के थाना खेरागढ़ क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में सौतेली बेटी से दरिंदगी का प्रयास करने के बाद पिता ने आत्मग्लानि में जान दे दी। बुधवार सुबह उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस भी पहुंच गई। घटना से परिवार के लोग सकते में हैं।

मामला खेरागढ़ के एक गांव का है। चालीस वर्षीय ग्रामीण शराब पीने का आदी थी। मंगलवार रात को वह शराब के नशे में घर पहुंचा। घर पहुंचकर वह अपनी 12 वर्षीय सौतेली बेटी को कहीं लेकर चला गया। महिला को पति पर कुछ शक हुआ। वह अन्य परिवारीजनों के साथ पति और बेटी को खोजने निकली। लेकिन वे नहीं मिले। कुछ देर बाद ग्रामीण बेटी को लेकर खुद ही घर पहुंच गया। घर पहुंचकर बेटी ने मां को आपबीती बताई। बताया कि पिता ने उसके साथ दरिदंगी का प्रयास किया। महिला ने पति की इस गंदी हरकत का विरोध किया। तब नशे में गुस्से में आकर ग्रामीण ने पत्नी व बच्चों से मारपीट करके उनको घर से भगा दिया। महिला अपने बच्चों को लेकर पास ही चचेरे ससुर के घर पहुंची। वहां रात भर शरण ली। बुधवार सुबह महिला ने घर लौटकर देखा तो उसका पति का शव फांसी के फंदे पर लटका था। इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। खेरागढ़ थाना अध्यक्ष जसवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस ने बताया कि मामला आत्महत्या का है। ग्रामीण की पत्नी ने सूचना दी थी कि उसके 12 वर्ष की बेटी के साथ शराब के नशे में गंदी हरकत की है। विरोध करने पर पति द्वार मारपीट की गई। उसे व उसके बच्चों को घर से निकाल दिया।

गांव ही पूरे क्षेत्र में चर्चा में रही घटना

पिता द्वारा सगी बेटी से दरिंदगी का प्रयास और फिर आत्मग्लानि में अपनी जान देने की यह घटना सिर्फ गांव में ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही। लोग घटना को लेकर अपनी-अपनी राय देते रहे।

बड़ी बेटी के साथ भी किया था प्रयास

प्रदीप कुमार सीओ खेरागढ़ ने बताया किआत्मग्लानि से आत्महत्या करने वाला ग्रामीण विकृत मानसिकता का व्यक्ति था। वह पहले भी बड़ी बेटी के साथ भी दरिंदगी का प्रयास कर चुका था लेकिन तब मामला रफा-दफा हो गया था। अपनी करतूत से क्षुब्ध होकर ग्रामीण ने फांसी लगाई है। शायद वह अपने किए कृत्य से लज्जित था।

पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या

ग्रामीण की पहली पत्नी ने आठ साल पहले फांसी लगाकर जान दे दी थी। उसकी तीन बेटी और एक बेटा है। पहली पत्नी की मौत के छह माह बाद ही ग्रामीण ने दूसरी शादी कर ली। शादी के समय उसकी दूसरी पत्नी की एक बेटी थी। अब इस ग्रामीण ने अपनी दूसरी पत्नी की बेटी से गलत हरकत की।