Home मनोरंजन Tik Tok स्टार के साथ देसी गर्ल ने बनाया बैंक लूटने का...

Tik Tok स्टार के साथ देसी गर्ल ने बनाया बैंक लूटने का प्लान,तेजी से वायरल हो रहा video

101
0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी है लगातार फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है अब हाल ही में प्रिंयका ने अपनी फिल्म को प्रमोट किया जिस दौरान उनके कुछ वीडियोज सामने आए।इसमें एक वीडियो में देसी गर्ल टिक-टॉक स्टार के साथ बैंक लूटने का प्लान बनाती दिख रही है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

सामने आए इस वीडियो में इसमें प्रियंका और मानव एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. ये दोनों मिलकर बैंक लुटने की प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल ये दोनों प्रियंका की आगामी फिल्म के एक काफी पसंद किए जाने वाले सीन पर लिप्सिंग कर रहे हैं। इस वीडियो को मिस्टर मानव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

हालांकि वीडियो सामने आने के बाद लोग इस वीडियो को काफी एंजॉय कर रहे हैं। यहां मिस्टर मानव, फरहान अख्तर के डॉयलाग बोल रहे हैं।आपको बता दें कि इससे पहले इसी डायलॉग के कारण यूपी पुलिस ने भी प्रियंका को लेकर मजेदार ट्वीट किया था।खैर अब ये सिर्फ फिल्म का एक डायलॉग है जो कि पसंद किया जा रहा है और इसमें कोई बात नहीं है।

बात यदि फिल्म की करें तो फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।तो वही ये फिल्म जायरा वसीम की आखिरी फिल्म हो सकती है।ये फिल्म दिल्ली की मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर आधारित है।