Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे आज के गोडसे, प्यारे वतन...

गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे आज के गोडसे, प्यारे वतन को बचा लो: ओवैसी

72
0

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के नाम का इस्तेमाल कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, लेकिन मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं।

ओवैसी ने महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव के लिए औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को मौजूदा गोडसे से बचाने का वक्त है। जो गांधी के मानने वाले हैं, मैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज (प्यारा वतन) को बचा लो। उन्होंने कहा कि देश के वर्तमान शासक गोडसे को अपना हीरो मानते हैं। हम महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहे हैं। वर्तमान बीजेपी सरकार के मुंह में गांधी हैं, लेकिन दिमाग में नाथूराम गोडसे है।

हैदराबाद सांसद ने कहा कि गोडसे ने गांधी को तीन गोली मारकर हत्या की थी, लेकिन अब लोग रोज मारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह गांधी के अहिंसा को समझने का समय है। गांधी को किसानों की चिंता थी लेकिन आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं। वर्तमान सरकार इस पर क्या कर रही है? वहीं देश में एनआरसी लागू करने के अमित शाह के बयान पर ओवैसी ने कहा कि आप शाह होंगे, लेकिन संविधान बादशाह है।