Home विदेश गजब की लव स्टोरी: 16 साल के लड़के को हो गया 71...

गजब की लव स्टोरी: 16 साल के लड़के को हो गया 71 साल की बुढ़िया से प्यार, बाद में हुआ कुछ ऐसा

212
0

आप लोगों ने यह कहावत तो अच्छी तरह से सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है। प्यार करने वाले लोग जाति-धर्म, उम्र नहीं देखते। हाल ही में इस कहावत को इंडोनेशिया के 16 साल के लड़के ने साबित भी किया। इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं बहुत ही रोमांटिक लव स्टोरी के बारे में। चलिए जानते हैं।

इंडोनेशिया के 16 साल के लड़के को 71 साल की बूढ़ी महिला से प्यार हो गया। हालांकि परिवार वालों ने इसका विरोध किया। फिर भी दोनों ने शादी कर ली। उस लड़के का नाम सेलामत रियादी है। सेलामत रियादी को 71 साल की रोहाया से प्यार हो गया। सेलामत रियादी ने दादी की उम्र नहीं देखी। वह दादी को बहुत ज्यादा प्यार करता है। यह दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। रोहाया की सेलामत से पहले दो बार शादी हुई। दोनों बार उनके पति की मृत्यु हो गई। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे। वे नहीं चाहते थे कि यह दोनों शादी करें।

लेकिन परिवार वालों को इनकी धमकी के आगे मजबूर होना पड़ा। दोनों ने कहा कि यदि हमारी शादी नहीं होती है तो हम सुसाइड कर लेंगे। इस कारण घर वाले राजी हो गए। सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। दोनों की शादी इंडोनेशिया में चल रही रीती रिवाजों से हुई। इंडोनेशिया में लड़का तभी शादी कर सकता है जब उसकी उम्र 19 साल से अधिक हो। हालांकि धार्मिक मानदंडों के आधार पर व्यक्ति को शादी की मान्यता मिलती है।