Home जानिए 74 साल की इस महिला ने बछड़े से करली शादी, कारण जानकर...

74 साल की इस महिला ने बछड़े से करली शादी, कारण जानकर खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

97
0

आज भी बहुत से लोग पुनर्जन्म पर विश्वास करते हैं। हालांकि कुछ लोगों को पुनर्जन्म पर विश्वास नहीं है। हम लोगों ने पुनर्जन्म से संबंधित कई कहानियां भी पड़ी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हुई। कंबोडिया की रहने वाली खिम हैंग सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी उम्र 74 साल है। उन्होंने एक बछड़े से शादी कर ली। 74 साल की महिला बछड़े को काफी ज्यादा प्यार करती है। महिला को लगता है कि यह बछड़ा कोई और नहीं बल्कि उनका पति है। उनके पति का बछड़े के रूप में पुनर्जन्म हुआ है।

बहुत से लोग इस खबर को पसंद कर रहे हैं। लोग यह जानकर बहुत ही ज्यादा हैरान है। जब लोगों को इस बारे में खबर लगी तो आसपास के लोग उनके घर पर पहुंच गए। खिम हैंग इस बछड़े को काफी ज्यादा प्यार करती हैं। वह बछड़े के साथ ही सोती हैं। दिनभर उस बछड़े की देखभाल करती हैं। बछड़े ने बताया कि मेरे पति टोल खूत बछड़े के रूप में दोबारा से इस धरती पर वापस आए हैं।

खिम हैंग को पूरा विश्वास है कि यह उनके पति हैं। उन्होंने बताया कि एक बार मेरे पति की आत्मा मेरे पास आई थी। उन्होंने मुझे बताया था कि मैं तुम्हारा पति टोल खूत हूं। इसके बाद ही वह बछड़ा मेरे समीप आया और मेरे बालों को सहलाने लगा। उसने मेरी गर्दन को चूमा। यह बछड़ा मेरे पति की तरह ही सीढ़ियों पर चढ़ता है।