Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें बारिश के कारण मुंबई बेहाल, अमिताभ बच्चन के घर में घुसा घुटनों...

बारिश के कारण मुंबई बेहाल, अमिताभ बच्चन के घर में घुसा घुटनों तक पानी, देखें Video

78
0

एक बार फिर से मायानगरी मुंबई में बारिश ने आफत पैदा कर दी है, लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है, भारतीय मौसम विभाग ने आज भी यहां रेड अलर्ट जारी किया है,लगातार हो रही बारिश से आम से लेकर खास तक परेशान हैं, सड़कें हों या रेलवे लाइन, कार हो या बस, सब जगह घुटनों तक पानी भरा हुआ है, इस बारिश ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर को भी नहीं छोड़ा , उनके घर प्रतिक्षा में भी पानी भर गया है।


अमिताभ बच्चन के घर में घुसा घुटनों तक पानी

सोशल मीडिया पर मुंबई बारिश से जुड़े कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, इसी में से एक वीडियो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का घर प्रतीक्षा में भी पानी में घुसा हुआ दिखाई दे रहा है, इसके अलावा अमिताभ बच्चन के बंगले के सामने सड़क भी पूरी तरह पानी में डूबी हुई है, जिसमें लोग बड़ी ही मुश्किल से अपनी गाड़ियां ले जाते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसमें सड़क पर पानी भरा नजर आ रहा है और लोग इस जलमग्न सड़क पर फंसे हुए हैं

मुंबई में बारिश के चलते सड़कों पर पानी भरा है। कल सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक ही मुंबई में सौ मिलीमीटर बारिश हुई, भारी बारिश के कारण गणपति विसर्जन में भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में गुरुवार को भी भारी बारिश होने की आशंका है।

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) 
‘रेड अलर्ट’ जारी

लोकल ट्रेनों का पूरी तरह से संचालन नहीं हो रहा है। वहीं स्कूल और कॉलेजों की छुट्टी कर दी गई है। बारिश के कारण कई उड़ाने रद्द कर दी गईं। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले 24 घंटों में मुंबई और इसके आस-पास के इलाकों में तेज बारिश का अनुमान जताया है और ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है, जिसमें अधिकारियों को किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।