Home विदेश 4 साल की बेटी से मां ने कहा- अब तुम परियों से...

4 साल की बेटी से मां ने कहा- अब तुम परियों से मिलने जा रही हो, फिर डूबोकर मारा और जलाकर गाड दिया

104
0

इंग्लैंड की एक महिला ने अपनी चार साल की बच्ची की पानी में डुबोकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपनी बच्ची की हत्या करने के बाद उसकी लाश को अपने ही गार्डन में जलाकर गाड़ दिया। महिला के मुताबिक, देवदूतों और जीसस ने उससे ऐसा करने के लिए कहा था। उसे उम्मीद थी कि, वो दो दिन बाद जिंदा हो जाएगी।

हालांकि ऐसा हुआ नहीं। इस घटना के बाद पुलिस ने उस बच्ची की डेडबॉडी गार्डन में रखी कॉफी-टेबल के नीचे से बरामद की। जब इस बच्ची का अदालत तक पंहुचा तब केस की सुनवाई के दौरान एक जज ने 10 मिनट का ब्रेक ले लिया क्योंकि वो बच्ची के साथ हुई क्रूरता के बारे में नहीं सुन पा रहा था। फिलहाल इस केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

मम्मी. मम्मी. पुकार रही थी बच्ची

बता दे दिल दहला देने वाली ये घटना इस साल 8 जून को साउथ वेल्स के टोनीपेंडी गांव में हुई थी। जहां कार्ली एन हैरिस (38) ने अपनी चार साल एमेलिया ब्रूक की बेटी की हत्या करके उसे गार्डन में गाड़ दिया था। पहले अपनी बच्ची को बाथटब में डुबाया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

फिर वो उसे एक शीट से कवर करते हुए घर के पिछले हिस्से में मौजूद गार्डन में लेकर गई, जहां उसने उसे जलाकर वहीं गाड़ दिया।जब महिला अपनी बच्ची को मार रही थी तब उसने अपनी बेटी से बोलै कि तुम परियों के पास जा रही हो। जो तुम्हें स्वर्ग में मिलेंगी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि उस रात थी।

अदालत की सुनवाई के दौरान बताया गया कि कार्ली मानसिक बीमारी से जूझ रही है और जब उसने इस वारदात को अंजाम दिया, तब भी उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उस महिला के अनुसार उसने ये काम ईश्वर में अपनी आस्था दिखाने के लिए किया था।

महिला को लगा बेटी वापस लौटेगी

बता दे महिला को ये उम्मीद थी कि उसकी बेटी जरूर वापस लौटेगी। वारदात के बाद महिला ने अपने बेटे को इसके बारे में बताया और कहा कि एमेली स्वर्ग में गई है और वो दो दिन बाद रविवार को वापस आ जाएगी। अपनी माँ की इस बात को सुनने के बाद बेटा भागता हुआ गार्डन में गया। जहां उसने एक कंबल को देखा।

जब उसने उस कंबल को हटा कर देखा तो उसे अपनी बहन के जले हुए पैर दिखे। उसके बाद पड़ोसियों के अनुसार उसे अपनी मां पर चिल्लाते हुए सुना था, ‘तुम ऐसा कैसे कर सकती हो? वो मेरी छोटी बहन थी और तुमने उसे मार दिया।’ इसी बीच छोटा बेटा कह रहा था ‘पुलिस को फोन मत करो वर्ना मां जेल चली जाएगी।’

जब पुलिस इस घटना के बाद उस महिला को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने बताया देवदूतों ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था, आप मुझे गिरफ्तार कर लो।