Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें एक ही फंदे से लटका था प्रेमी जोड़े का शव, मौत की...

एक ही फंदे से लटका था प्रेमी जोड़े का शव, मौत की चौंकाने वाली वजह

105
0

राजस्थान के बूंदी जिले के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के तीरथ गांव में एक प्रेमी युगल फांसी का फंदा लगाकर पेड़ पर झूल गया. जैसे ही लोगों ने पेड़ पर प्रेमी युगल को लटके देखा तो आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. यहां तक कि लोगों ने प्रेमी युगल का लटके हुए शव का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे ले लिया.

बूंदी जिले के तीरथ गांव में तीरथ रहने वाले प्रेमी सुल्तान गुर्जर और प्रेमिका रेखा मेघवाल ने प्रेम प्रसंग के चलते पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर पेड़ से दोनों शवों को नीचे उतारा. इस दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा रही.

लंबे समय से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

इस प्रेमी युगल का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी सुल्तान गुर्जर नरेगा में था जबक‍ि रेखा मेघवाल नरेगा श्रमिक बताई जा रही है. रेखा मेघवाल विवाहित है. दोनों पिछले दिनों घर से भाग गए थे लेकिन कुछ दिन पहले वापस आ गए.

इस वजह से लगाया मौत को गले

रेखा मेघवाल के पति की रिपोर्ट पर विवाहिता के बयान होने थे. संभवत बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने मौत को गले लगाया है. केशोरायपाटन थाना अधिकारी अभिषेक पारीक सहित पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में पहुंचाया. केशोरायपाटन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है.