Home विदेश इस महिला पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती पर फिदा होकर लोग तोड़ देते...

इस महिला पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती पर फिदा होकर लोग तोड़ देते हैं कानून, फिर लड़की ने लिया ऐसा फैसला

177
0

वैसे तो सुबह शाम आप इंटरनेट पर बहुत सारी खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर देखते होंगे पर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती ही उसके लिए परेशानी का सबब बन गए यहां तक कि उस महिला को इसके लिए अपनी नौकरी से भी देना पड़ा इस्तीफा तो आइए जानते हैं।

क्या है यह पूरा मामला

न्यूयॉर्क की रहने वाली सेरमिन केन्टमैन की जो शैरी नाम से काफी मशहूर हैं। दरअसल, 9 साल तक न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट में पुलिस ऑफिसर रही शैरी की खूबसूरती के लोग कायल से है। शैरी के इंस्टाग्राम फोटोज देखकर लोग इस कदर पागल हैं कि जबरन कानून तोड़ने कर उनके हाथों गिरफ्तार होने की अर्जी लगाते हैं, इस सबसे परेशान शैरी ने बताया कि वो पुलिस की नौकरी नहीं करती है।

18 की उम्र में ही बन गई थी ऑफिसर

शौरी ने 9 साल पहले यानी करीब 18 साल की उम्र में पहले न्यूयॉर्क के मैट पुलिस डिपार्टमेंट को ज्वाइन किया था। इस समय उनकी उम्र 27 साल है।

इसी दौरान शौरी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिटनेस और वर्कआउट के फोटोज डालने शुरू किए थे।

उनकी खूबसूरती को देखकर लोग यकीन नहीं कर पाते थे है कि वो एक पुलिस ऑफिसर हैं। लोगों को लगता था कि वह एक मॉडल है।

शैरी की खूबसूरती से प्रभावित होकर कई एड और मॉडलिंग एजेंसी उन्हें ऑफर देने लगी। तब जाकर उन्हें अपने असली टैलेंट के बारे में समझ आया। शैरी ने इसके बाद पुलिस की नौकरी छोड़ दी। इसके बाद से वह मॉडलिंग की दुनिया में काफी शोहरत बटोर रही है।

शैरी के फैन आज भी उन्हें पुलिस ऑफिसर मानकर उन्हें यह कमेंट करते हैं कि मैडम हमने अपराध किया है हमें गिरफ्तार कर लो इसके बाद शौरी ने अपने फैन्स को यह बता दिया कि वह पुलिस की नौकरी छोड़ चुकी है और फिलहाल फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

बता दे कि शैरी के कई बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें अभी भी उन्हें पुलिस ऑफिसर ही बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

इससे पहले इसी महीने जर्मनी की खूबसूरत पुलिस ऑफिसर एड्रिएन कोलेसजर की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। हालांकि, उनकी खूबसूरती उनकी जॉब के लिए मुसीबत बन गई। 34 वर्षीय एड्रिएन कोलेसजर इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से अपनी फोटो अपलोड करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख 57 हजार फॉलोअर्स पहुंच गए। इसके बाद पुलिस डिपार्टमेंट ने उन्हें चेतावनी दे दी कि वो काम पर ज़्यादा ध्यान दें या फिर अपनी जॉब से इस्तीफा दे दें।