Home लाइफस्टाइल ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवीयां, शादी के इतने सालों बाद...

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवीयां, शादी के इतने सालों बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर

62
0

साउथ के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग के बारे में तो आपको पता ही होगा। फैंस इन्हें देवता की तरह पूजते हैं। बात चाहे रजनीकांत की हो या बाहुबली प्रभास की। इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इनके कटआउट को भी फैंस दूध से नहलाते हैं। लेकिन आज हम साउथ के स्टार्स की नहीं बल्कि इनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी 
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। उपासना बिजनेस वुमन हैं।

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी 
साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की। अल्लू को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। ये शादी लव मैरिज थी।

महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर 
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की गिनती एक जमाने में खूबसूरत एक्ट्रेस में होती थी। मॉडल और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी हिट फिल्में कीं लेकिन उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी 
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी। jr Ntr के लिए लक्ष्मी को पसंद करने वाले कोई और नहीं बल्कि चंद्रबाबू नायडू( आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री) थे।

अजित कुमार की पत्नी शालिनी 
अजित कुमार ने साल 2000 में शालिनी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात Amarkalam फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। शालिनी के अपने करियर के पीक पर अजित कुमार से शादी कर ली थी।