Home मनोरंजन दबंग 3 : वीडियो के बाद अब लीक हुई सलमान की फोटो,...

दबंग 3 : वीडियो के बाद अब लीक हुई सलमान की फोटो, दिल जीत लेगा राजस्थानी अंदाज

76
0

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं. वे कभी अपनी बंद हो चुकी फिल्‍म ‘इंशाअल्‍लाह’ को लेकर तो कभी अपनी नई फिल्‍म ‘किक 2’ के एनाउंसमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं और इसके साथ ही सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘दबंग 3’ के लिए भी जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे तो अभिनेता का अंदाज अक्‍सर ही फैंस का दिल जीत लेता है, हालांकि अगर जिस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार हो रहा हो, अगर उसका लुक सामने आ जाए तो. अब हुआ भी कुछ ऐसा ही है.

हाल ही में एक वीडियो वायरल होने के बाद अब सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग 3’ के सेट से उनका ‘चुलबुल पांडे’ वाला लुक काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि अभिनेता सलमान खान इन दिनों राजस्‍थान में अपनी फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं और ऐसे में उनकी हीरोइन सोनाक्षी सिन्‍हा और फैशन डिजाइनर आश्‍ले रेबेलो द्वारा ही उनका स्‍टाइलिश लुक लोगों के सामने ओपन किया गया है.

फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट से सामने आए सुपरस्टार सलमान के इस लुक में वह आंखों पर काला चश्‍मा लगाए, शर्ट और जींस पहन बस के ऊपर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके आसपास ढोलक, हारमोनियम भी हैं. अभिनेता सलमान का यह फोटो खुद सोनाक्षी सिन्‍हा द्वारा खींचा गया है. आप भी देखें ‘दबंग 3’ के चुलबुल पांडे की प्यारे सी झलक.