Home छत्तीसगढ़ जाड़-फूंक ने नहीं हुआ फायदा, तो तांत्रिक की बेटी को ही किया...

जाड़-फूंक ने नहीं हुआ फायदा, तो तांत्रिक की बेटी को ही किया अगवा, महिला छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार

43
0

महिला ने तांत्रिक की झाड़-फूंक की मदद से काफी दिनों तक बेटे और बहू की तलाश करने की कोशिश की, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो तांत्रिक की ही बेटी को अगवा कर लिया। यह दिलचस्प मामला इंदिरापुरम का है, जहां तांत्रिक की झाड़-फूंक से फायदा न होने से गुस्साई एक महिला ने उसकी 2 साल की बेटी को अगवा कर लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि इसी बदले की भावना में दुखिया ने 22 अगस्त को घर के बाहर खेल रही तांत्रिक सतेंद्र की 2 साल की बेटी का अपहरण कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह बच्ची को अपने साथ रखना चाहती थी।

बदले की भावना से किया अपहरण

आरोपी महिला दुखिया के मुताबिक, उसका बेटा और बहू कुछ समय से लापता हैं। उनकी तलाश में वह फोन नंबर के जरिए तांत्रिक सतेंद्र के पास पहुंची थी। सतेंद्र ने बेटे-बहू को वापस लाने का दावा कर उससे हजारों रुपये ठग लिए। इसके बाद भी उनका पता नहीं चला। काफी रुपये देने के बाद भी उनका पता नहीं चला तो महिला बदले की नीयत से तांत्रिक की बेटी को अगवाकर अपने घर छत्तीसगढ़ ले गई।

दिल्ली में घरों का काम करती है महिला

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस ने फोन की लोकेशन के आधार पर मंगलवार को महिला को पकड़ लिया। बच्ची भी सुरक्षित मिल गई है। दिल्ली के पांडव नगर में रहने वाली महिला दुखिया को गिरफ्तार किया गया है। वह मूलरूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और दिल्ली में रहकर घरों में साफ-सफाई का काम करती है।

फोन के जरिए ही पकड़ी गई

इस मामले में तांत्रिक सतेंद्र ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने महिला का नंबर भी पुलिस को दिया था। इंदिरापुरम थाना प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि महिला के मोबाइल को सर्विलांस पर डाला गया था। इसी के जरिए 27 अगस्त को उसे छत्तीसगढ़ से पकड़ लिया गया। बच्ची भी मिल गई है।