Home राजनीति पार्टी मीटिंग में कांग्रेस नेता बोले- 370 पर अलग राय से नुकसान

पार्टी मीटिंग में कांग्रेस नेता बोले- 370 पर अलग राय से नुकसान

46
0

अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस में उहापोह की स्थिति बनी हुई है. यह स्पष्ट हो गया जब बुधवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कांग्रेस नेताओं की मीटिंग हुई. इस दौरान अनुच्छेद 370 का मुद्दा छाया रहा.

कांग्रेस सूत्र ने ‘आजतक’ से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने मीटिंग के दौरान कहा कि कांग्रेस के अलग-अलग नेताओं द्वारा अनुच्छेद 370 पर अलग-अलग राय व्यक्त करने से पार्टी को नुकसान हो रहा है.

‘आजतक’ को विश्वस्त सूत्र से यह जानकारी भी मिली है कि मीटिंग के दौरान कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस के अलग-अलग नेता अलग-अलग राय व्यक्त कर रहे थे जिससे कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में संशय की स्थिति बनी हुई थी. पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह समझ नहीं आ रहा था कि आम जनता के बीच अनुच्छेद 370 पर क्या मत रखें.

कांग्रेस नेताओं की मीटिंग प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जयपुर कार्यालय में निकाय चुनावों को लेकर हो रही थी, जिसके दौरान अनुच्छेद 370 का मुद्दा उठा और अलग-अलग नेताओं ने, जिसमें राजस्थान के एक वर्तमान मंत्री और एक पूर्व मंत्री शामिल थे, ने अपना मत रखा.