Home मनोरंजन 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहीं पुरानी गोपी बहू, फैंस...

5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहीं पुरानी गोपी बहू, फैंस के लिए खुशखबरी…

60
0

टेलीविजन की पुरानी ‘गोपी बहू’ जिया माणेक (Giaa Manek) के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। मासूम सा चेहरा और सहमी सी गोपी का किरदार निभाकर जिया माणेक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। जिया के बाद इस रोल को देवोलीना भट्टाचार्य ने निभाया। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि आपकी पुरानी ‘गोपी बहू’ 5 साल बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं।

स्पॉटब्वॉय वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जिया माणेक (Giaa Manek) सुपरनैचुरल सीरियल ‘मनमोहिनी’ में नजर आएंगी। इस सीरियल में जिया के किरदार का नाम गोपिका होगा। जिया आखरी बार ‘बड़ी दूर से आए हैं’ सीरियल में नजर आई थीं जिसके बाद अब वह ‘मनमोहिनी’ में दिखेंगी। 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जिया ने कहा- ‘गोपी और गोपिका दोनों किरदारों में बहुत अंतर है। जैसे जैसे सीरियल की कहानी आगे बढ़ेगी तो आपको पता चलेगा कि वह कितनी चालाक है। गोपी बहुत मासूम और सहमी सी थी लेकिन गोपिका बेखौफ और बिंदास है।’ 

आपको बता दें, जिया माणेक ने 9 साल पहले ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 5 में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया। इसके बाद ‘बालिका वधू’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘जिनी और जूजू’ जैसी सीरियल में नजर आईं थी। 

बता दें कि जिया अहमदाबाद की रहने वाली हैं और गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बीते पांच साल में जिया भले ही छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई लेकिन सोशल इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहीं। जिया लगातार प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहीं।