Home समाचार करोड़ो रुपये दान करने पर बोले Akshay Kumar,’भगवान ने बहुत दिया, कहां...

करोड़ो रुपये दान करने पर बोले Akshay Kumar,’भगवान ने बहुत दिया, कहां लेकर जाने हैं पैसे’

77
0

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है। फिल्म के विषय और अक्षय सहित सभी कलाकारों के काम की भी खूब चर्चा है।आपको बता दें कि अक्षय कुमार जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं उतना वह अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं।

अक्षय अक्सर जरुरतमंद लोगों की मदद करने लिए समय-समय पर सामने आते रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने असम में आई भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए 2 करोड़ रुपये दान किए थे। उन्होंने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क को 1-1 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की थी। अक्षय की इस नेक काम के लिए उनसे एक सवाल किया गया, जिसका जवाब देकर अक्षय ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है।

एक इवेंट में शामिल हुए अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ”जब असम के सीएम का मेरे पास फोन आया और उन्होंने कहा कि आपके डोनेशन के बाद और भी लोगों ने दान दिया है तो मुझे ये सुनकर बहुत अच्छा लगा। ऐसे मुश्किल वक्त में हमें साथ आना चाहिए । आप 2 रुपये से 5 लाख रुपये तक दान कर सकते हैं । मेरा मनाना है कि भगवान ने मुझे बहुत कुछ दिया है । इसलिए मैं बिना दो बार सोचे दान कर देता हूं । कहां लेकर जाने हैं पैसे ।’