Home समाचार अब जिंदगी भर मिलेंगे 134 चैनल्स मुफ्त, बिना छतरी वाले सेट टॉप...

अब जिंदगी भर मिलेंगे 134 चैनल्स मुफ्त, बिना छतरी वाले सेट टॉप बॉक्स ने मचाई धूम

82
0

हाल ही में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने डीटीएच सर्विस जियो फाइबर को लॉन्च किया है. जिसे 5 सितम्बर को मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. इससे पहले ही मार्केट में बिना छतरी वाले एक सेट टॉप बॉक्स ने धूम मचाई हुई है. जिसमें जिंदगी भर के लिए 134 चैनल्स मुफ्त मिलेंगे. चलिए आपको इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते देते हैं.

जिंदगी भर 134 चैनल्स मुफ्त

इस सेट टॉप बॉक्स की खास बात कि, इसमें जिंदगी भर के लिए 134 चैनल्स मुफ्त दिखाए जाएंगे. हालांकि, यह सभी चैनल्स फ्री-टू-एयर होंगे. लेकिन इसके लिए ग्राहकों कोई मासिक किराया नहीं देना पड़ेगा और वे जिंदगी भर मुफ्त चैनल्स का आनंद उठा पाएंगे.

साइज भी है छोटा

इस सेट टॉप बॉक्स में यह सबसे खास बात है कि, इसे कॉमपैक्ट साइज में उपलब्ध कराया गया है. जिसे आप आसानी से अपनी पॉकेट में कैरी कर सकते हैं. और आप ऑन द गो भी डीटीएच का मजा उठा सकते हैं. इसके साथ ही यह सेट टॉप बॉक्स इंटरनेट कनेक्शन के साथ आता है. जिसमें इंटरनेट कनेक्ट कर 1000 से अधिक चैनल्स देख सकते हैं.

कीमत

इस सेट टॉप बॉक्स में सभी तरह के टीवी से कनेक्ट होने की फैसिलिटी दी गई है. जिसके लिए HDMI पोर्ट, RC केबल पोर्ट, एंटीना IN पोर्ट दिया गया है. जबकि इंटरनेट के लिए USB पोर्ट और LAN व वाई-फाई की फैसिलिटी दी गई है. इस सेट टॉप बॉक्स की मार्केट में कीमत 1,500 रुपये रखी गई है.