Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें जीबी रोड के कोठे से आजाद हुई युवती का चौंकाने वाला खुलासा..

जीबी रोड के कोठे से आजाद हुई युवती का चौंकाने वाला खुलासा..

121
0

आंध्र प्रदेश से नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाई गई एक युवती को देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया गया। छह माह बाद मौका मिला तो युवती किसी तरह खिड़की में साड़ी बांधकर घर से फरार हो गई। उसने घटना की शिकायत कमला मार्केट थाने में दी। पुलिस ने उसे देह व्यापार में धकेलने वाली महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। दबिश के दौरान कोठा संचालिका फरार हो गई। अब पीड़िता ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी।

पुलिस के अनुसार, दो साल पहले आंध्र प्रदेश की रहने वाली युवती को बेगमपुर की रहने वाली आशा नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली लेकर आ गई। उसने युवती को घरेलू कामकाज के लिए सरोज के घर छोड़ दिया।

छह माह पहले सरोज ने उसे जीबी रोड स्थित कोठे पर बेच दिया। यहां इच्छा के खिलाफ उसका शोषण होता रहा। कुछ दिन पहले सरोज ने उसे दोबारा बेगमपुर बुलाया और खुद कहीं चली गई। इस दौरान सरोज के पति ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

सरोज के आने पर उसने सारी बात बताई, लेकिन उसने अनसुना कर दिया और उसे घर में कैद कर लिया। बुधवार रात युवती किसी तरह उनके चंगुल से भाग गई। युवती ने वीरेंद्र नाम के व्यक्ति को सारी बात बताई। वीरेंद्र युवती को लेकर कमला मार्केट थाने पहुंचा।

यहां युवती ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सरोज और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने जीबी रोड स्थित उस कोठे पर दबिश दी जहां युवती का शोषण किया गया। कोठे की संचालिका फरार थी।