Home मनोरंजन कियारा आडवाणी साढ़े तीन लाख का पर्स गले में लटकाए दिखीं..

कियारा आडवाणी साढ़े तीन लाख का पर्स गले में लटकाए दिखीं..

84
0

यूं तो आप तस्वीर देखेंगे तो समझ नहीं पाएंगे कि आखिर बैग है कहां? ‘शनैल’ ब्रांड का ये बैग पूरी तरह कियारा की ड्रेस से मैचिंग है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों काफी लाइम लाइट इंजॉय कर रही हैं. ‘कबीर सिंह’ के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. जो कियारा को केवल ‘लस्ट स्टोरीज’ से जानते थे. उन्होंने ‘कबीर सिंह’ में कियारा का एक अलग अंदाज देखा. लेकिन फिलहाल हम उनकी फिल्म या परफॉर्मेंस की नहीं बल्की उनके महंगे पर्स के बारे में बात करने वाले हैं. कियारा हाल में एक बेहद स्टाइलिश बैग के साथ नजर आईं. इस बैग की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए थी. जी हां आपने ठीक पढ़ा है और मैंने ठीक लिखा है. इस बैग की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए है.

यूं तो आप तस्वीर देखेंगे तो समझ नहीं पाएंगे कि आखिर बैग है कहां? ‘शनैल’ ब्रांड का ये बैग पूरी तरह कियारा की ड्रेस से मैचिंग है. उन्होंने इसे गले में इस तरह कैरी किया है कि ऐसा लगता है कि ड्रेस का हिस्सा हो. पहली नजर में इस बैग का डिजाइन समझना मुश्किल है. लेकिन भई इतना महंगा पर्स जिस किसी के पास भी होगा वह इसे गले में लटकाकर ही घूमेगा. इसे बेल्ट बैग कहा जाता है और डॉलर में इसकी कीमत 5000 डॉलर है. वहीं रुपए में बात की जाए तो इस बैग की कीमत 3,53,707 रुपए है.

अब अगर इतने पैसे आपको खर्च करने हों तो यकीकनन आप बैग खरीदने की जगह किसी फॉरेन ट्रिप पर जाना पसंद करेंगे. या इतने पैसे तो आजकल डोनेशन देकर स्कूल में एडमिशन करवाने में लग जाते हैं.