Home विदेश इस छोटी सी गलती से महिला बनी ‘करोड़पति’ जानिए वो गलती क्या...

इस छोटी सी गलती से महिला बनी ‘करोड़पति’ जानिए वो गलती क्या है..

102
0

ऐसा कहा जाता है कि एक छोटी सी गलती की कीमत काफी बड़े रूप में चुकानी पड़ती है। लेकिन एक महिला के साथ इसके ठीक उल्टा हुआ है। एक गलती से महिला लखपति बन गई है। यह घटना अमेरिका के मिशिगन में रहने एंटोनेट ओस्ले के साथ घटी है।

आज वह करोड़पति बन गई है 
एंटोनेट ओस्ले की एक गलती की वजह से आज वह लखपति बन गई है। उनकी गलती ने उनका जीवन बदल कर रख दिया है। उन्हें लौटरी खरीदना पसंद था। लौटरी में उन्होंने बहुत सारे पैसे गंवाए थे। बेटे के जन्मदिन पर भी महिला ने लॉटरी खरीदने में पैसा लगाया। लेकिन हर बार वह अपने नसीब पर निराश होती थी। लेकिन इस बार नसीब ने उनका साथ दिया और उन्हें एक गलती की कीमत मिली है। दरअसल महिला ने बेटे का जन्मदिन गलत बताया और उसी नंबर का टिकट खरीदा जिसमें उन्हें लॉटरी लगा।

उन्हें लॉटरी का परिणाम सुनकर यकीन नहीं हुआ 
लॉटरी का परिणाम देखकर उन्हें नहीं लगा कि उन्हें लॉटरी लगी है। लेकिन जब लॉटरी के परिणाम की घोषणा हुई तो उनकी लॉटरी निकल चुकी थी। लॉटरी लगने का परिणाम देखकर उन्हें यकीन नहीं हुआ और उनके पांव जमीन पर नहीं थे। उन्होंने एक बहुचर्चित लॉटरी का टिकट खरीदा था जिसमें उन्हें एक लाख रुपए की लॉटरी लगी।
दरअसल उनके बेटे के जन्म की तारीख आठ है लेकिन उन्होंने लॉटरी खरीदते समय गलती से 1 बता दिया। इस गलती ने उन्हें लखपति बना दिया। उन्होंने बताया कि इतनी बड़ी रकम जीत कर मैं बहुत खुश हूं। इस पैसे से घर खरीदने का विचार कर रही हूं।