Home समाचार बंदर ने पेशाब करके बचाई 30 लोगों की जान, जानिए पूरा मामला…

बंदर ने पेशाब करके बचाई 30 लोगों की जान, जानिए पूरा मामला…

181
0

आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जानकारी के मुताबिक ये मामला कर्नाटक से हमारे सामने आया है। जहां पर एक ही परिवार के 30 लोग धार्मिक अनुष्ठान हेतु श्रीरंगपट्टनम में कावेरी नदी किनारे गए थे।

कहा जा रहा है कि पूजा अर्चना तथा कावेरी नदी के पवित्र जल से नहाकर वो एक आम के वृक्ष के नीचे बैठ गए। किन्तु कुछ वक्त के पश्चात ही पेड़ पर बैठे एक बंदर ने सभी लोगों पर पेशाब कर डाला। तत्पश्चात लोगों ने उस बंदर को काफी भला-बुरा बोला एवं बाद में सभी लोग पेड़ के नजदीक से दूर आ गए।

किन्तु परिवार के 3 लोग वहीं पर पेड़ के पास बैठे रहे। बता दें कि लोगों को वहां से जाने के शीघ्र बाद ही वो आम का वृक्ष गिर गया। जिसके नीचे वहां पर बैठे परिवार के 3 लोग दब गए। तीनों में से मौके पर ही एक की मृत्यु हो गई एवं बाकि के दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। तत्पश्चात उनको अस्पातल में पहुंचाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

मृतक आदमी का पोस्टमार्टम करके पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है। परिजन एक सदस्य की मौत से बहुत दु:खी थे, किन्तु साथ ही वो बंदर के प्रति बहुत आभारी भी थे जिसके कारण 30 लोगों की जिंदगी बच गई।