Home जानिए जानिए लड़के अपने होठों को कैसे करें गुलाबी

जानिए लड़के अपने होठों को कैसे करें गुलाबी

136
0

जैसा की आप सभी जानते हैं कि आज कल तो लड़के भी अपनी त्वचा और चेहरे का ध्यान रख रहे है, बहुत से लड़के हमसे पूछते हैं कि भला काले होठों को कैसे गुलाबी करा जाए, बहुत से लड़के सिग्रेट पीते हैं, जिसके कारण उनके होठ काले पड़ जाते है, जो कि पूरे चेहरे का लुक खराब कर देते हैं, तो इस लिए आज के पोस्ट मे हम आप लोगो को बताएंगे कि आप अपने होठों को कैसे गुलाबी कर सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि अगर आप चाहते हैं कि आपके होठ गुलाबी हो जाएं तो आपको जो हम बता रहे है, आपको वो करना होगा, तो सबसे पहले आपको एक चम्मच दुध, और एक चम्मच क्रीम लें और फिर इसमे थोडी मात्रा में केसर मिलाकर फ्रीज में रख दें,ठंडी होने के बाद आप इसे अपने होठों पर लगाए आपको कुछ ही दिनों मे फर्क दिखने लगेगा।

अब हम आप लोगो को दूसरे तरीके के बारे मे बताते हैं, तो सबसे पहले आप एक चम्मच शहद, में आधा चम्मच नींबू का रस मिला लें और फिर इस मिक्षर्ण को अपने होठों पर लगाएं, ऐसा करने से आपके होठ गुलाबी और नर्म हो जाएंगे।

आप सभी को बता दें कि तीसरा तरीका बहुत ही आसान है, आपको कुछ नही करना है, बस गाजर का रस या चुकंदर का रस अपने होठों पर लगाना है, ऐसा करने से आपके होंठ गुलाबी होंगे, इस लिए अपने होठों पर नियमित रिप से चकुंदर तथा गाजर का रस लगाएं।