Home समाचार रोज आ रहीं 400 कॉल, सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने उड़ाई...

रोज आ रहीं 400 कॉल, सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने उड़ाई दिल्ली के युवक की नींद

165
0

दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने एक युवक की नींच उड़ा दी है, क्योंकि उस नंबर पर रोज 400 कॉल आ रही है। कॉल करने वाले युवक से अश्लील और अभ्रद्र बात करते हुए सनी के बारे में पूछने लगते हैं। दरअसल, सनी लियोन ने फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में पुलिसकर्मी को अपना मोबाइल नंबर बताया है, लेकिन असल में वह नंबर दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव का मोबाइल नंबर है। इन फोन कॉल से परेशान होकर युवक ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई है।क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, पीतमपुरा निवासी पुनीत अग्रवाल एक प्राइवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव हैं। उनके मोबाइल पर दो दिन पहले एक कॉल आई। फोन उठाते ही शख्स ने उनसे अश्लील बात करते हुए सनी लियोन के बारे में पूछा। पुनीत ने फोन काट दिया, लेकिन उसके बाद लगातार फोन आने लगे। पुनीत ने फोन करने वालों से पूछा कि उनके पास उसका नंबर कहा से आया है तो उन्होंने बताया कि अभिनेत्री सनी लियोन की फिल्म अर्जुन पटियाला दो दिन पहले ही रिलीज हुई है।

लोग कर रहे है परेशान

शिकायतकर्ता का कहना है कि सनी जो नंबर बोलती हैं, वह उनका है। फिल्म में बिना इजाजत ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। बताया कि शुक्रवार से ही लोग मेरे पास सनी लियोन से बात करने के लिए कॉल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो वॉट्सएप पर मैसेज भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे मैं परेशान हो गया हूं। युवक ने बताया कि उसका फिल्म इंड्रस्टी से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही वह किसी को व्यक्तिगत तौर पर जानता है।

कोर्ट जाने की तैयारी में युवक

इस फिल्म के निर्माता और अभिनेत्री ने उसके मोबाइल का प्रयोग बिना उसके पूछे किया है। इस कारण उसने मामले की लिखित शिकायत मौर्या एंक्लेव थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की है, इस कारण उसके पास कॉल आने का सिलसिला जारी है। अब पुनीत अग्रवाल मामले को कोर्ट लेकर जाने वाला है, जिसके लिए वह अपने वकील के संपर्क में है। बकायदा, वह इन फोन कॉल्स में होने वाली बातचीत को रिकॉर्ड भी कर रहा है ताकि जरूरत पर सबूत पेश किया जा सके।