Home समाचार कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा और Cafe Coffee Day के फाउंडर...

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा और Cafe Coffee Day के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ लापता, तलाश जारी

47
0

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता हो गए हैं. वह कैफे कॉफी डे संस्थापक हैं. बताया जा रहा है कि वीजी सिद्धार्थ सोमवार को को मंगलूरू आ रहे थे. तभी शाम के वक्त बीच रास्ते में वह गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे. इसके बाद वह लापता हो गए.

कैफे कॉफी डे के संस्थाप वीजी सिद्धार्थ की तलाश में पुलिस बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. लेकिन उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि अब उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. सिद्धार्थ के लापता होने से पूरा परिवार सदमे में है. सिद्धार्थ के लापता होने के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के घर पार्टी नेताओं और समर्थकों की भीड़ लग गई. सीएम बीएस येदियुरप्पा भी उनके आवास पर पहुंचे.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के अलावा कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और बीएल शंकर भी उनके आवास पर पहुंचे. वहीं सिद्धार्थ के घर के बाहर भी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास से लापता हैं. सिद्धार्थ की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

परिजनों के मुताबिक, सिद्धार्थ सोमवार शाम से ही लापता हैं और उसका फोन तभी से बंद है. सोमवार को सिद्धार्थ मंगलुरु जा रहे थे, नेत्रवती नदी का पुल पार कर उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा और उसके बाद वह उतर गए. उसके बाद वह फोन पर किसी से बात करने लगे. जब वह कुछ देर तक वापस नहीं आए तो ड्राइवर घबरा गया और उसने सिद्धार्थ के परिवार को फोन किया.