Home समाचार बीच में खुल गई रस्सी, बंजी जंपिंग के लिए ऊंचाई से कूदा...

बीच में खुल गई रस्सी, बंजी जंपिंग के लिए ऊंचाई से कूदा शख्स, फिर हुआ ये हाल

81
0

अगर आप भी बंजी जंपिंग जैसे एडवेंचर का लुत्फ उठाते हैं या फिर उठाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी हो जाती है. सोशल मीडिया पर बंजी जंपिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद कुछ देर के लिए हर किसी की सांसे थम जाती हैं. वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई से कूदता है, लेकिन बीच में ही उसकी रस्सी खुल जाती है. शख्स नीचे गिरता है और उसे काफी गहरी चोट आ जाती है.

आज के समय में हर कोई एडंवेचर करने में लगा हुआ है. कोई पहाड़ों पर ट्रैकिंग कर रहा है, तो कोई रिवर राफ्टिंग के मजे ले रहा है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही वीडियो में एक शख्स बंजी जंपिंग के लिए 92 मीटर की ऊंचाई पर जाता है. शख्स के पैरों में रस्सी बांधी जाती है और वह ऊपर से छलांग लगा देता है. बताया जाता है कि छलांग लगाने के दौरान बीच आसमान में शख्स के पैर से रस्सी खुल जाती है और वह नीचे गिर पड़ता है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शख्स जमीन पर सेफ्टी कुशन पर गिरता है. बताया जाता है कि इस हादसे में शख्स की पीठ और रीढ़ की हड्डी में काफी चोट आई है. इस वीडियो में मौजूद लोगों में कुछ का कहना है कि शख्स जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूदा था वह उस वक्त नशे में था.