Home समाचार भाजपा नेता रमेश बिधुड़ी ने तोड़ी सभी मर्यादाएं, भरे मंच से अरविंद...

भाजपा नेता रमेश बिधुड़ी ने तोड़ी सभी मर्यादाएं, भरे मंच से अरविंद केजरीवाल को दी भद्दी गाली

92
0

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं का एक दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग लगातार जारी है। साउथ दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है। बिधूड़ी ने दिल्ली के मेहरौली में एक जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अपनी सभी मर्यादाओं को तोड़ दिया, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भड़वा कहा। उनके इस बयान का केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने समर्थन किया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य थे।

भारत माता की जय के नारे लगवाए

मेहरौली में आयोजित इस जनसभा में पूर्वांचली मतदाताओं को भाजपा के लिए वोट की अपील की गई। इस दौरान लोकप्रिय भोजपुरी गाना भी बजाया गया, जिसे खासकर चुनाव प्रचार के लिए तैयार किया गया था। गिरिराज सिंह ने इस दौरान पूर्वांचल के लोगों से कहा कि आप किसी से भी प्रभावित नहीं होना, आपको बता है कि किसे वोट देना है। गिरिराज सिंह के भाषण के बाद बिधूड़ी ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि आप इतनी तेज से भारत माता की जय के नारे लगाइए कि जेएनयू वालों को भी सुनाई दे।

अपशब्द कहा

बिधुड़ी ने कहा कि जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े करने वाले गैंग, वो जो दूसरे के टुकड़ों पर पलने वाले भड़वे वहां पर बैठे हैं, तुम्हारी आवाज से उनकी चारपाई हिल जानी चाहिए। इसके बाद बिधुड़ी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वह देशद्रोह के मामले की फाइल पर बैठे हैं, इसके बाद उन्होंने कहा कि अबे ये केजरीवाल भी भड़वा है, ये कबतक रोकेगा। उसके पास अब सिर्फ 5-6 महीने बचे हैं।

केजरीवाल सबकुछ फ्री में देना चाहते हैं

रैली को संबोधित करते हुए बिधुड़ी ने मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाया और केजरीवाल पर फ्री में चीजें बांटने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह सबकुछ फ्री में देने की बात करते हैं। केवल फ्री में बीवी, फ्री में बच्चे, फ्री में बिजली, फ्री में पानी, फ्री में वाई फाई, सब कुछ फ्री में है। केजरीवाल पिछले छह महीने से शीला दीक्षित के तलवे चाट रहे हैं ताकि कांग्रेस के साथ उनका गठबंधन हो जाए। उन्होंने अपने बीवी बच्चों की कसम खाई थी फिर भी वह कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते हैं।

कांग्रेस 40 सीट भी नहीं जीतेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बिधुड़ी ने कहा कि राहुल देशद्रोह का कानून खत्म करना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस को इस बार 40 सीट पर भी जीत नहीं मिलेगी। पूर्वांचल के लोगों को लुभाने के लिए बिधुड़ी ने कहा कि यहां बने मेहरौली पार्क का नाम बदलकर छठ पार्क कर देना चाहिए। सेक्सी दुर्गा फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माता पर हमला बोलते हुए बिधुड़ी ने कहा कि अगर कोई मेरी मां, बहन को सेक्सी कहे तो मैं उसका सीना चीर देना चाहूंगा और उन्हें नरक में भेज दूंगा। ये लोग फातिमा पर फिल्म बना सकते थे। हिंदुओं पे अत्याचार बंद करो भैया, बहुत हुआ।

मिर्गी का दौरा समाप्त हो जाएगा

बिधुड़ी ने कहा कि समाज में एक वर्ग ऐसा है जोकि मोदी सरकार की योजनाओं का फायदा तो लेना चाहता है लेकिन जब वह मोदी का चेहरा देखते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता है। मैं उनसे कहता हूं अगर इस बार मोदी आएगा तो तेरा मिर्गी भी शांत हो जाएगा, तुम सदा के लिए सो जाओगे। बता दें कि दिल्ली की सभी 7 सीटों पर 12 मई को मतदान होना है, जबकि चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।