Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : दुकानदार ने पुलिसकर्मी से की गाली गलौच, फिर पुलिस ने...

छत्तीसगढ़ : दुकानदार ने पुलिसकर्मी से की गाली गलौच, फिर पुलिस ने ऐसे निकाला बीच राह जुलूस

184
0

रायपुर। राजधानी रायपुर में कानून-व्यवस्था को लोग ताक पर रखकर काम करते नजर आते हैं। कई लोगों पर राजनीतिक रौब इतना हावी है कि वे पुलिस को भी अब कुछ नहीं समझते, लेकिन पुलिस भी ऐसे लोगों को सबक सिखाने में माहिर है। एक ऐसे ही कारोबारी युवक को पुलिस को धौंस दिखाना काफी महंगा पड़ गया।

शहर के व्यस्ततम इलाके में दुकान के बाहर सड़क तक अपना सामान फैला कर कारोबार करने वाले इस युवक को यातायात पुलिस ने अपना सामान दुकान के अंदर ले जाने की समझाइश दी थी। समझाइश न मानने पर पुलिस के दो कॉन्स्टेबल उसका सामान हटवाने आए, इस पर युवक बिफर पड़ा।

पुलिस के जवान उससे शालीनता से बात कर रहे थे और वह आपा खोकर गाली-गलौच पर उतारू हो गया। औकात दिखाने की बात करने लगा। इस वक्त तो पुलिस ने उसके साथ कुछ नहीं किया, लेकिन कुछ देर बाद उसे थाने से पहुंची टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई और फिर गिरफ्तार युवक को लेकर सड़क के मुख्य मार्गों से होते हुए उसका जुलूस निकाला गया। इन सब के बाद युवक की हेकड़ी पूरी तरह बाहर निकल गई। आरोपी युवक का नाम सलीम दल्ला बताया जा रहा है। उसके खिलाफ धारा 294, 506, 186 और 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here