Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : बिना पूछे टायलेट जाने से गुस्साए शिक्षक ने छात्रों को...

छत्तीसगढ़ : बिना पूछे टायलेट जाने से गुस्साए शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, उभर आए बेंत के निशान

78
0

कोरबा। टायलेट लगने पर छात्रों द्वारा शिक्षक को बिना बताए बाथरुम जाना भारी पड़ गया। गुस्साए शिक्षक ने छात्रों की बेंत से ऐसी पिटाई कर दी कि उनके पीठ पर लाल निशान बन गए। पिटाई के दौरान शिक्षक का उग्र रुप देखकर कई छात्र इतना डर-सहम गए कि उनकी तबीयत खराब हो गई। डरे छात्रों को बुखार तक आ गया। उधर अपने बच्चों की बेरहमी से हुई इस पिटाई के बाद पालक काफी नाराज हैं और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मामला झगरहा स्थित संचालित मिडिल स्कूल का है। यहां पदस्थ शिक्षक बीएन सोनवानी ने 5 छात्रों की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वे बिना बताए लघुशंका के लिए चले गए थे। बच्चों का कहना था कि जब वे लघुशंका के लिए गए तो उस समय शिक्षक क्लास में नहीं थे, ऐसे में वे किससे पूछ कर बाहर जाते। इसी बात से नाराज शिक्षक बीएन सोनवानी ने बेंत से उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चे जब घर पहुंचे तो उनकी पीठ पर मार के निशान देखकर हैरान रह गए। बच्चों की हालत देखकर अभिभावकों को शिक्षक की हैवानियत का अंदाजा लगा।

इधर पिटाई से डरे-सहमे कुछ बच्चों को बुखार भी आ गया। बच्चों की हालत देखने के बाद शिक्षक की इस करतूत से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। वहीं शिक्षक सोनवानी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बच्चे शरारती हैं और क्लास के दौरान पांचों बच्चे स्कूल से भाग रहे थे इसलिए सभी को मामूली डांट फटकार लगाई है। परिजन शिक्षक पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here