Home समाचार हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, आतंकी ढेर

हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, आतंकी ढेर

37
0

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बदरपायीन, करालगुंड हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को मार गिराया है। फिलहाल फायरिंग रूकी हुई है और इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना के एक अधिकारी ने आतंकी के मारे जाने की पुष्ट की है साथ ही कहा है कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ बुधवार रात से ही जारी थी। रात में बदरपयीन में आतंकियों ने एक सैन्यदल पर घात लगाकर हमला किया, लेकिन जवानों ने त्वरित कार्रवाई कर हमला नाकाम बना दिया। इस बीच, दक्षिण कश्मीर के जीरपोरा बिजबिहाड़ा में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए कासो (घेराबंदी कर तलाशी अभियान) चलाया।

जानकारी के अनुसार, देर शाम करीब साढ़े सात बजे सुरक्षाबलों को अपने तंत्र से पता चला कि बदरपायीन, करालगुंड हंदवाड़ा इलाके में स्वचालित हथियारों से लैस आतंकी अपने किसी संपर्क सूत्र के पास आए हैं। इसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त कार्यदल ने गांव का रुख किया। सुरक्षाबलों ने जैसे ही गांव की घेराबंदी शुरू की, आतंकियों को पता चल गया। उन्होंने जवानों पर स्वचालित हथियारों से फायरिग कर दी। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया।

यहां से निकलने में कामयाब हुए आतंकी को सुरक्षाबलों ने फिर घेर लिया और गुरुवार सुबह तक चली मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here