Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले : शहीदों की वर्दी को कूड़ा...

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले : शहीदों की वर्दी को कूड़ा में फेंकने वाले उनका सम्मान क्या जानें

49
0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर पिछली बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया है. झीरम कांड में मारे गए कांग्रेसी नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष महेन्द्र कर्मा के बेटे को अनुकंपा नियुक्ति में डिप्टी कलेक्टर बनाने के मामले में मचे बवाल के बाद सीएम भूपेश बघेल पिछली सरकार को घेरा है. सीएम बघेल ने कहा कि पिछली सरकार में शहादत को अपमानित करने का काम हुआ था.

सीएम बघेल ने बीते सोमवार को राजधानी रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि महेंद्र कर्मा और नन्द कुमार पटेल के परिवार को पिछली सरकार ने चतुर्थ श्रेणी में नौकरी देने का पत्र डाक से भेजा था. सीएम भूपेश ने कहा कि सिर्फ आशीष कर्मा को ही नहीं, नक्सल हमले में शहीद पूर्व आईजी मरावी के परिजनों को भी हमने अनुकम्पा राज्य प्रशासन में दिया है. ये दूसरी नियुक्ति है.

इस मामले में भाजपा द्वारा आपत्ति दर्ज कराने पर सीएम बघेल ने कहा कि शहीदों की वर्दी को कूड़ा में फेंकने वाले शहीदों का सम्मान क्या जानें. वहीं पिछली सरकार के खिलाफ खुलासा करने वाले नेता, आरटीआई कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देने पर भी भूपेश बघेल ने कहा कि पिछली सरकार के समय में झीरम घाटी की घटना घटी है. उनके भ्रष्टाचार का खुलासा करने वालो को डर है और ऐसे लोग अगर सुरक्षा की मांग करते हैं तो राज्य सरकार उन्हे सुरक्षा देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here