Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : पूर्व गृहमंत्री ननकी राम ने मुकेश गुप्ता के खिलाफ CM...

छत्तीसगढ़ : पूर्व गृहमंत्री ननकी राम ने मुकेश गुप्ता के खिलाफ CM को दस्तावेज सौंपे,बोले जान को खतरा.सुरक्षा भी मांगी

121
0

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने IPS मुकेश गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद ननकीराम कंवर ने शिकायतों का दस्तावेज उन्हें सौंपा। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार मुकेश गुप्ता की शिकायत ननकीराम कंवर ने रेखा नायर के नाम पर हुई जमीन खरीदी को लेकर की है। हालांकि ये जमीन कहां की है और कब किससे खरीदी गयी, इसे लेकर पूरी जानकारी तो सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है। मुख्यमंत्री को गृहमंत्री ने इसके पूरे दस्तावेज दिये हैं।

ननकीराम कंवर ने आज सुबह मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सभी दस्तावेज सौंपी। उन्होंने इस पूरे प्रकरण की जांच कराने की मांग की। पूर्व गृहमंत्री के मुताबिक उन्होंने आईपीएस मुकेश गुप्ता की शिकायत पहले भी की थी, लेकिन उनकी शिकायत पर सरकार ने गौर नहीं किया। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृहमंत्री को भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन जांच नहीं हुई, जिसके बाद अब उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शिकायत की है। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि भूपेश बघेल इसकी जरूर जांच करायेंगे और कार्रवाई करेंगे।

ननकीराम कंवर ने इस दौरान एक बेहद ही गंभीर बातें भी कही है। उन्होंने कहा कि

“प्रदेश में कुछ ऐसे लोग हैं, जिसे मुकेश गुप्ता ने आगे बढ़ाया है, कुछ पुलिसकर्मी है, जिसकी मदद की है, उनसे उन्हें खतरा है”

सरकार से गृहमंत्री ने सुरक्षा की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here